Saturday, October 12, 2024

जयपुर के सुभाष चौक इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या, बाइक टक्कर को लेकर हुआ विवाद, स्थिति तनावपूर्ण,भारी पुलिस फोर्स तैनात

Must read

सुभाष चौक थाना क्षेत्र इलाके में शुक्रवार रात को बाइक टक्कर होने के लेकर विवाद और उसके बाद लोगों द्वारा पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर देने से क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। 

पुलिस ने इलाज के दौरान मौत के बाद युवक को पोस्टमार्टम के लिए एसएमएस अस्पताल भेजा गया है।जहां सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

जयपुर में फूटा खुर्रा रामगंज के रहने वाले इकबाल (18) मर्डर हुआ है। रात करीब 10.45 बजे जयसिंहपुरा खोर से इकबाल बाइक लेकर घर जा रहा था। इसी दौरान गंगापोल में राहुलजी का बाजार में उसकी बाइक दूसरी बाइक से टक्कर हो गई। बाइक टक्कर होने की बात को लेकर दोनों युवकों में तनातनी होने के साथ गाली-गलौज हो गई।

झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर हालत में इकबाल को एसएमएसअस्पताल के ट्रॉमा में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को एसएमएसअस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। झगड़े में इकबाल की मौत का पता चलने पर उसके पक्ष के लोग इकट्‌ठा होने लगे। माहौल बिगड़ता देखकर मौके पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। पुलिस ने FSL टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाने के साथ इकबाल की बाइक को थाने में खड़ा करवाया।पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर देर रात दबिश दी। इकबाल की हत्या में शामिल 2-3 संदिग्धों को पुलिस ने राउंड अप किया है। हिरासत में संदिग्धों से पूछताछ के साथ शामिल लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article