Sunday, October 13, 2024

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी के नेतृत्व में समुदाय विशेष की ओर से किए गए हमले के विरोध में भट्टा बस्ती थाने के सामने दिया धरना

Must read

पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार,बाकि 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने का 24 घंटे का दिया आश्वासन


जयपुर। जयपुर शहर के भट्टा बस्ती थाने पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने दिया धरना।

चतुर्वेदी ने बताया कि आज सुबह 5 बजे भाजपा बनी पार्क मंडल के उपाध्यक्ष सोहन लाल चौधरी के यहां अचानक एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा हमला किया गया, जिसमें बनी पार्क मण्डल के उपाध्यक्ष सोहन लाल चौधरी के पुत्र महेंद्र चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसकी सूचना स्थानीय भट्टा बस्ती थाने में दी गई, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसकी वजह से ये धरना दिया गया है और मांग की गई है कि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

चतुर्वेदी ने कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से बताया गया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, 3 आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है, पुलिस ने 24 घंटे का समय माँगा है, ये धरना 24 घंटे के लिए स्थगित किया गया है , अगर 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी नहीं हुई तो बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता पुनः धरने पर बैठेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article