Saturday, October 12, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेभाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की प्रशंसा करते हुए कहा, मेवाड़ और राजस्थान के विकास के हर मुद्दे को जोर शोर से उठाते हैं संसद में

Must read

सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, इसलिए मोदी को चुनते हैं : सीपी जोशी

कांग्रेस ने 60 साल में मेवाड़, राजस्थान को जितना नहीं दिया, उससे अधिक प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने 9 सालों में दिया : सीपी जोशी

मेवाड़ के सांवलियाजी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी प्रदेश को 7200 करोड़ विकास कार्यों की सौगात : सीपी जोशी

चित्तौड़गढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेवाड़ के सांवलियाजी में 7200 करोड़ रुपए के विकास कार्यों के लोकार्पण, शिलान्यास के लिए पधारे और यहां विशाल जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले सांवलिया सेठ मंदिर में जाकर दर्शन कर आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत भाषण में बोलते हुए कहा कि सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, इसलिए मोदी जी को चुनते हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात मुख्यमंत्री रहते हुए सांवलिया जी में आगमन हुआ था, तब उन्होंने मीरा जी की मूर्ति का अनावरण किया था। आज प्रधानमंत्री पद पर रहते यहां आए और 7200 करोड़ रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। कांग्रेस ने 60 साल में मेवाड़, राजस्थान को जितना नहीं दिया, उससे अधिक प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने 9 सालों में दिया है।
प्रदेश की एक सामान्य महिला कहती है एक काल खंड में मुझे केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना में घर, उज्ज्वला योजना में सिलेंडर, आयुष्मान योजना में चिकित्सा, मनरेगा में रोजगार, बिजली और लट्टू तक देने का काम किया है।
यह सिर्फ भाजपा में संभव है कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को आपने इस लोकसभा के प्रतिनिधित्व का गौरव दिया। मेवाड़ में जिस रेलवे लाइन को कांग्रेस सरकार ने उखाड़ने की तैयारी की उसके विकास कार्य को स्वीकृत करने का काम प्रधानमंत्री ने किया। सांवलिया सेठ मंदिर में विकास कार्य हुए।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि यह मेवाड़ की वीर धरा है, जिसने मुगलों को परास्त करने का काम किया है। वह धरा सनातन का अपमान कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। जैसे मुगलों को परास्त किया वैसे यहां को जनता सनातन विरोधियों को परास्त करने का साहस भी रखती है।
शासक दो तरह के होते हैं। एक वे जो बगिया को सजाने का काम करते हैं और दूसरे उसे उखाड़ने का काम करते हैं। पेड़ काटकर उसका कोयला बेच देते हैं और अपना मुंह भी काला करने का काम करते हैं। यही काम यहां राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार कर रही है। यह लूट और भ्रष्टाचार की सरकार है। जिसने प्रदेश के युवा, महिला, किसान सहित आमजन को ठगने का काम किया है। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को वचन देते हैं कि मेवाड़ की 28 विधानसभा सीटों पर इस बार कमल खिलेगा प्रधानमंत्री मोदी ने हमें विकास दिया है, हमें यहां कमल खिलाना है।
सांवलिया जी में हुई जनसभा के पूरे कार्यक्रम का मंच संचालन प्रदेश अध्यक्ष कार्यालय प्रभारी श्रवण सिंह राव ने किया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, सांसद कनक मल कटारा, दिया कुमारी, महामंत्री भजनलाल सहित मेवाड़ के सभी भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article