Sunday, October 13, 2024

विधुड़ी ने पायलट पर कसा तंज,कहा-निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले भी जीत का दावा ,जनता देगी छह महीने में आने वालों को जवाब

Must read

विधानसभा चुनाव टोंक के जिला प्रभारी एवं दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी ने गुरुवार को भाजपा के सुझाव आपका, संकल्प हमारा अभियान के तहत रथ को भाजपा टोंक के जिला कार्यालय से झंडी दिखा करके रवाना किया।यह रथ आगामी 15 दिनों में जिले की चारों विधानसभाओं में जाएंगा तथा जन-जन की आकांक्षाएं एकत्रित करके लाएगा।

रथ की रवानगी के बाद दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश विधुड़ी ने मीडिया से बातचीत में राज्य की कांग्रेस सरकार को कोसते हुए कहा कि पांच साल में महिला अपराधों में राजस्थान नम्बर वन है।उन्होंने कहा कि राजस्थान में सीएम की कुर्सी बचाने के लिए विधायकों को खुली छूट दी गई।विधूड़ी ने सचिन पायलट की तरफ से पिछले चुनाव से अधिक मतों से जितने के दावे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि निर्दलीय भी जीत का दावा करता है ।उन्होंने कहा कि यह तो  महीने या छह महीने में आने का जवाब तो जनता ही देगी।

सांसद रमेश विधूड़ी ने भाजपा कार्यालय में पार्टी की जिला बैठक ली।उन्होंने कहा कि भाजपा के आने के बाद देश निरंतर तरक्की कर रहा है। भाजपा ने विकास और समावेशी विश्वास की राजनीति की है। कांग्रेस ने राजस्थान में अपराध ,भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और लूट खसोट की राजनीति की है। डबल इंजन की सरकार से देश के साथ प्रदेश का विकास हो यह हर कार्यकर्ता की जिम्मेवारी है। बिधूड़ी ने कहा कि आगामी चुनावो में पार्टी जिसको भी टिकट दे, उसका तन, मन से साथ दें।कमल का फूल ही हमारा प्रत्याशी होगा।भाजपा में कार्यकर्ता की भूमिका सबसे अहम होती हैं।कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से भाजपा आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।कार्यकर्ताओ की मेहनत से हम जिले की चारो सीटे जीतेंगे।राजस्थान सरकार के पांच साल में राजस्थान की जनता ठगा सा महसूस कर रही हैं।उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा प्रदेश के लिए सबसे गंभीर चुनौती बन चुका है। दुष्कर्म और महिला उत्पीड़न के मामले से प्रदेश शर्मशार हुआ है। कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण प्रदेश का विकास रुक हो गया है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article