Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने दिया चुनावी कैंपेन का नारा “काम किया दिल से कांग्रेस फिर से”

Must read

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तृत चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि हमारा चुनावी कैंपेन का नारा काम किया दिल से कांग्रेस फिर से होगा।

कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डोटासरा ने कहा कि संगठन के लोग हर बूथ पर कांग्रेस सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का प्रचार करेंगे क्योंकि आज तक के इतिहास में एक सरकार के कार्यकाल में इतने ऐतिहासिक काम पहली बार हुए हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि उपराष्ट्रपति पद पर बैठे व्यक्ति को पद की मर्यादा रखनी चाहिए। चुनावी मौसम में अगर उपराष्ट्रपति लगातार दौरे करेंगे तो गलत संदेश जाएगा। डोटासरा ने कहा कि जिस दिन आचार संहिता लगती है, उस दिन दोपहर तक भी पीएम घोषणा करते हैं। चुनाव में हमारा प्रमुख नारा, काम किया है दिल से, कांग्रेस फिर से होगा। 70 साल के इतिहास में किसी ने बजट को इस तरह क्रियान्वयन नहीं किया, जितना हमारी सरकार ने किया है। ईआरसीपी मुद्दे पर यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि रविवार को 13 जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है, उसमें कार्यक्रम तय करेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article