Saturday, October 12, 2024

दीया कुमारी ने गोविंद देवजी मंदिर में दर्शन कर मांगा आशीर्वाद तो कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

Must read


जयपुर। विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की ओर से जारी की गई प्रत्याशियों की पहली सूची की घोषणा के बाद सभी प्रत्याशियों का उनके विधानसभा क्षेत्रों में स्वागत सत्कार और मुलाकात का दौर शुरू हो गया है। पहली सूची जारी होने के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। जिन विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हुई हैं वहां समर्थकों ने मिठाई बांटकर और आतिशबाजी करके जश्न भी मनाया। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याषी बनाई गई सांसद दीया कुमारी और झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याषी बनाए गए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

सासंद दीया कुमारी ने मंगलवार को जयपुर के गोविन्द देवजी मंदिर में दर्शन किया। इस दौरान अपने अराध्य गोविंद देवजी की पूजा अर्चना में भाग लेकर क्षेत्र की ख़ुशहाली और समृद्धि के लिए कामना कर आशीर्वाद लिया। सोमवार को विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के बाद से ही सांसद दीया कुमारी के निवास और कार्यालय पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है। मंगलवार को सिविल लाईन्स स्थित कार्यालय पर सुबह से बधाई और चुनाव में पूर्ण समर्थन देने के लिए समर्थक और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे। बधाई देने वाले लोगों में मुख्य रूप से विद्याधर नगर विधानसभा के नगर निगम पार्षदगण, भाजपा संगठन के पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ताओं सहित प्रदेशभर से बड़ी संख्या में आये कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंटकर पटका पहनाते हुए विजयी होने की शुभकामनाएं दी।
झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के सिरसी रोड़ स्थित कार्यालय पर भी सोमवार शाम से ही कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हूजूम उमड़ रहा है। मंगलवार को झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र और प्रदेशभर से आए समर्थकों ने साफा बांधकर और फूलमाला पहनाकर कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का स्वागत किया और अपना समर्थन दिया। मुख्य रूप से झोटवाड़ा विधानसभा से आए भाजपा मंडल पदाधिकारी और प्रबुद्धजनों ने मुलाकात कर स्वागत किया और विजयी होने की शुभकामनाएँ दी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article