Saturday, October 12, 2024

निर्वाचन आयोग की गिरी गाज़ , निर्वाचन आयोग के निर्देश पर कार्मिक विभाग ने अलवर जिला कलक्टर और भिवाड़ी, हनुमानगढ़ और चूरू तीनों जिला पुलिस अधीक्षकों का किया तबादला

Must read

निर्वाचन आयोग के निर्देश पर कार्मिक विभाग ने अलवर जिला कलक्टर और  भिवाड़ी,हनुमानगढ़ और चूरू तीनों जिला पुलिस अधीक्षकों का तबादला किया है। कार्मिक विभाग के संयुक्त शासन सचिव अक्षय गोदारा ने बुधवार शाम को इन अधिकारियों के तबादले कर तत्काल प्रभाव सेसभी को तुरंत प्रभाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं । 

कार्मिक विभाग संयुक्त शासन सचिव अक्षय गोदारा ने आदेश जारी करते हुए अलवर जिला कलक्टर पुखराज सेन को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया हैं। कार्मिक विभाग संयुक्त शासन सचिव अक्षय गोदारा ने उन्हें अपना कार्यभार उप जिला निर्वाचन अधिकारी, अलवर को सौंपने के निर्देश दिए गए हैं।
अलवर जिला कलक्टर के साथ ही कार्मिक विभाग संयुक्त शासन सचिव अक्षय गोदारा ने भिवाडी,खैरथल-तिज़ारा पुलिस अधीक्षक करण शर्मा को भी तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया हैं। उन्हें अपने जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) को तत्काल प्रभाव से कार्यभार सौंपने के लिए निर्देशित किया हैं।

आईएएस पुखराज सेन ने 17 मई को अलवर जिला कलक्टर का पदभार संभाला था। वहीं आईपीएस करण शर्मा ने 12 अगस्त, आईपीएस सुधीर चौधऱी ने 18 फरवरी और आईपीएस राजेश मीणा ने 16 फरवरी को जिला पुलिस अधीक्षक का कार्य़भार संभाला था। लेकिन सूत्रों की माने तो निर्वाचन विभाग इन अधिकारियों की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं था। ऐसे में इन्हें कार्यमुक्त किया हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article