Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस सरकार की भ्रष्टाचार को हटाने और डबल इंजन की सरकार लाने का मनबन चुकी है जनता: सुधांशु त्रिवेदी

Must read

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी पैरामीटर को पार कर दिया है। प्रदेष में पांच साल तक कुर्सी की लड़ाई चलती रही और जनता पिसती रही। उसके बावजूद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं कि मैं तो मुख्यमंत्री पद को छोड़ना चाहता हूं, लेकिन कुर्सी मुझे छोड़ती ही नहीं। सारा देश  देख रहा था कि कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए सारी कांग्रेस पार्टी गहलोत को मना रही थी, लेकिन गहलोत कुर्सी से चिपके हुए थे। प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखा़ड़ फेंकना है।

बुधवार को भाजपा के प्रदेश और जिले के प्रवक्ताओं की आयोजित बैठक को विधानसभा चुनाव में पार्टी की रीति नीति के अनुसारअपने आप को तैयार करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कांगेस सरकार की नीति है तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार और सरकारी महकमों में लूट मचाना। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड रही है, महिलाओं पर प्रदेश में लगातार अत्याचार बढ़ रहे हैं। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सुशासन और गरीब कल्याण के लिए निरंतर काम कर रहे हैं। हर काम के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी कोई वादा करते हैं, उसे निभाते है, लेकिन प्रदेश की गहलोत सरकार वादाखिलाफी में नम्बर वन है। आज देश में ट्रेंड चल रहा है मोदी मतलब काम होने की गारंटी। कांग्रेस सरकार सिर्फ चुनावी रेवड़िया बांटने का काम करती है, उन्हे प्रदेश के लोगों से कोई मतलब नहीं है। युवा, किसान और महिला इस सरकार में सबसे ज्यादा परेशान हुए है।


साढ़े चार साल सोती रही गहलोत सरकार, चुनाव नजदीक देखकर मुफ्त घोषणाओं के नाम पर गुमराह करने लगेः राज्यवर्धन सिंह 

राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि महिला उत्पीड़न के मामलों से आज प्रदेश पूरी तरह षर्मसार है। कांग्रेस सरकार चुनाव नजदीक आते देखकर मुफ्त की घोषणाओं के नाम पर सरकारी खजाने को लुटा रही है। आज प्रदेश पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। साढ़े चार साल तक प्रदेष में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये और जब चुनाव आए तो वोटबैंक की चिंता सताने लगी और लगे मुफ्त की घोषणाओं के नाम पर जनता को गुमराह करने। प्रदेश की जनता इन आडंबरो में नहीं आने वाली।  

राजस्थान में बनेगी भाजपा की प्रचंड बहुमत वाली सरकार, देशभर में जाएगा व्यापक संदेश:  शहजाद पूनावाला 

राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि राजस्थान में आज कानून व्यवस्था के हालात बदतर हो चुके हैं। पीपलखूंट में दो बच्चियों ने छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली। पेपर लीक से युवा पेरषान है और पेपर लीक करने वाले सरकार के ही नुमाइंदे हैं, बाबूलाल कटारा खुलेआम कहते हैं कि इतने करोड़ देकर नियुक्ति पाई है। गोपाल केसावत के मामले में भी यही हुआ अधिषाषी अधिकारी की नौकरी को ही बेच दिया गया। राजस्थान में करौली, छबड़ा और भीलवाड़ा में हिंदु त्यौहारों पर सांप्रदायिक दंगो को रोकने में सरकार नाकाम साबित होती है। मुफ्त घोषणाओं के नाम पर प्रदेष की जनता को मूर्ख बनाने के अलावा गहलोत सरकार ने प्रदेश को आर्थिक कंगाल बना दिया। 

पंचायत से लेकर संभाग स्तर तक स्थानीय मुद्दों को जनता के बीच लेकर जाएगी भाजपा, कांग्रेस है समस्या, भाजपा है समाधान, कमल का फूल गारंटी निशान: श्रीकांत शर्मा

पूर्व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और विधायक श्रीकांत शर्मा ने कहा कि आज के दिन राजस्थान में कांग्रेस एकदम बैकफुट पर है। कांग्रेस है समस्या, भाजपा है समाधान कमल का फूल है, हर चीज की गारंटी। कांग्रेस के पास चुनाव में जाने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान में वो ऐतिहासिक काम करके दिखाया है जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी, आज हर घर में नल से जल पहुंचाने का काम करके दिखाया है। 

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत, राषन कार्ड, पीएम आवास योजना, उज्जवला योजना, शौचालय निर्माण, किसान सम्मान निधि और कितनी ही ऐसी योेजनाएं हैं जिसके माध्यम से आम आदमी का जीवन सरल बनाया है। हम चुनावों में गांव-गांव जाकर चौपाल लगाएंगे और ग्राम पंचायत से लेकर ब्लॉक, विधानसभा, जिला और संभाग हर स्तर पर कांग्रेस सरकार की नाकामी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगे।  

सरकारी पैसे की लीकेज रोकने वाले पहले पीएम मोदी, निवेश और आर्थिक मामलों में देश को मिली नई पहचानः गोपाल कृष्ण अग्रवाल

राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में जनकल्याण के कार्यों और आर्थिक प्रगति में देश को विश्व में पहचान दिलाई है। जी-20 सम्मेलन के माध्यम से देश ने अपने पुश मॉडल को स्थापित किया है। कोरोना के समय हमने अफ्रीका के 48 देषों में वैक्सीन सप्लाई का काम किया और पूरी दुनिया ने महामारी के समय भारत की ओर उम्मीद की नजरों से देखा। पीएम मोदी ने देश में भ्रष्टाचार को खत्म करने की दिशा में काफी अहम काम किए हैं। जहां पहले सरकारी पैसे की लीकेज हुआ करती थी उन्होने ईको सिस्टम डवलप करके इस लीकेज को रोका है। 


बैठक के समापन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एंव सांसद सुधांशु त्रिवेदी, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह-संयोजक संजय मयूख, राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल, विधायक श्रीकांत शर्मा, राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट गोपाल लाखेड़ा, प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वरिष्ठ और प्रदेश मंत्री पिकेंश पोरवाल ने भाजपा का विधानसभा चुनाव के लिए जयपुर की पूर्व राजकुमारीदिया कुमारी के सिविल लाइन में स्थित बंगले में बनने वाला भाजपा के मीडिया सेंटर का निरीक्षण किया और वहां चल रहे कार्यों के बारे में दिशा-निर्देश दिये।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article