Saturday, October 12, 2024

कर्नाटक में सरकार बनते ही कांग्रेस का भ्रष्टाचार शुरू आयकर छापों में मिले करोड़ों रुपये

Must read


जयपुर। कांग्रेस जिन राज्यों में जीतती है गांधी परिवार उसे भ्रष्टाचार का एटीएम बना देता है। कर्नाटक में भाजपा पर झूठे आरोप लगाकर सत्ता में आते ही कांग्रेस का भ्रष्टाचार उजागर हुआ। उसके नेता के ठिकानों से करोड़ों रुपये की बरामदगी बताती है कि कांग्रेस का हाथ केवल गांधी परिवार के साथ है।

कर्नाटक में कांग्रेस के बड़े नेताओं के करीबियों के यहां से मिले करोड़ों रुपयों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को बयान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात 100 फीसदी सच हुई है, कांग्रेस आएगी तो दिल्ली में बैठे अपने आकाओ के आदेश पर प्रदेश को अपने भ्रष्टाचार का एटीएम बना कर गरीबों की गाढ़ी कमाई लूटेगी। कर्नाटक में कांग्रेस के बड़े नेताओं के करीबियोंमिले करोड़ों रुपयों का इस्तेमाल कांग्रेस पार्टी तेलंगाना, छतीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के चुनावों में करने वाली थी। जिस अम्बिकापति ने कर्नाटक की तत्कालीन भाजपा सरकार पर 40 प्रतिशत कमिशन का झूठा आरोप लगाया था। उसी अंबिकापति के घर से कांग्रेस के कमीशन का पैसा बरामद हुआ है ।

कांग्रेस का मतलब अब भ्रष्टाचार हो गया है। झारखण्ड में कांग्रेस के समर्थन में चलने वाली सरकार के मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचार सामने आया है। छत्तीसगढ़ में तो गाय के गोबर का भी घोटाला हो गया। राजस्थान में खनन घोटाला, पेपरलीक, जल जीवन मिशन में घोटाला ना जाने कितने घोटाले कांग्रेस की सरकार में हो रहें हैं।

कांग्रेस जब भी किसी राज्य में चुनाव जीतती है तो एक परिवार के इशारे पर उस राज्य का दोहन करने में लग जाती है और वहां के गरीबों की कमाई लूट कर एक दरबार में पहुँचाती है। हम छतीसगढ़ और राजस्थान में भी यही देख रहे हैं । जिस तरीके से दिल्ली में बैठे अपने आकाओं के इशारे पर कांग्रेस कर्नाटक में लूट का उद्योग चला रही है और राज्य को खोखला कर रही है, उसी तरह गलती से भी यहां फिर से कांग्रेस की सरकार आती है तो दुबारा से लूटपाट करेगी और गरीबो की गाढ़ी कमाई लूट कर दिल्ली के दरबार में चढ़ावा चढ़ाएगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article