Saturday, October 12, 2024

लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुभाष महरिया के समर्थन में दिनेश जोशी ने बयान जारी कर समर्थन देने की घोषणा की

Must read

लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुभाष महरिया को टिकट मिलने के बाद कुछ विरोध के स्वर उठने लगे थे। भाजपा के नेताओं ने वहां से 2018 में भाजपा का टिकट पर चुनाव लड़ने वाले दिनेश जोशी से बातचीत कर सुभाष महरिया के समर्थन में आने में बयान दिलाने में कामयाबी हासिल की है।

दिनेश जोशी ने अपने संदेश के माध्यम से कहा है कि पार्टी नेतृत्व ने सुभाष महरिया को लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में उम्मीदवार बनाया है मैं उनका समर्थन करता हूं। उन्होंने अपने समर्थकों से भी निवेदन करते हुए कहा कि वे उन्हें जिताएं और सीकर जिले में भाजपा की जीत के लिए कम करें। इससे पहले यह प्रयास लगाया जा रहा था कि वह चुनाव में खड़े होकर सुभाष महरिया का काम बिगड़ सकते हैं।

दिनेश जोशी पूर्व में भी भाजपा की इस सिट से दावेदारी करते आये हैं और लगातार इस सिट से विधायक बनने का सपना देखते आये हैं और इसके लिये लगातार जनसंपर्क और मेहनत कर रहे हैं। लेकिन क़िस्मत का लेखा और भाग्य के साथ ना देना कहे दिनेश जोड़ी को टिकट नहीं मिल पाया।फ़िलहाल बीजेपी ने इस सीट से सुभाष महरिया को टिकट दे दिया और अब असंतुष्ट हुए दिनेश जोशी के बाग़ी तेवर को शांत किया और अब साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो गौड़ हैं इसका फ़ायदा बीजेपी को इस सीट को निकालने में मिल सकता हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article