Saturday, October 12, 2024

खड़गे ने लाल डायरी का खोला राज, कहा मोदी जी लाल डायरी में लिखा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाएगी!

Must read

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में आकर लाल डायरी का जिक्र डरने की कोशिश करते  हैं। उन्होंने पीएम मोदीको करारा जवाब देते हुए कहा कि मोदी जी लाल डायरी में क्या लिखा है मैं बताता हूं उन्होंने लाल डायरी का राज खोलते हुए कहा कि उसमें तो कांग्रेस की वापस से सत्ता आने की बात लिखी है। उन्होंने कहा कि आपके कहने से कुछ होने वाला नहीं है आप चाहे पीएम मोदी लाल,पीली और काली डायरी का जिक्र करते रहिए कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार ने काम किए हैं और हम उसी के बदौलत फिर से सरकार बनाएंगे।

सोमवार को बारा में कांग्रेस द्वारा ईस्टर्न कैनाल के मुद्दे को लेकर पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों में जन जागरण अभियान की शुरुआत और चुनावी शंखनाद करने आए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कांग्रेस देश में जागतिगत आधार पर गणना करने की मांग करती है। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस शासित राज्यों में जातिगत आधार पर सर्वे करने का काम शुरू करने का निर्णय किया है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में इसकी शुरुआत कर दी गई है और आने वाले समय में हिमाचल और कर्नाटक में इसकी शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि इससे ही लोगों को पर्यट हिस्सेदारी मिल सकेगी। उन्होंने ईआरसीपी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। ईआरसीपी जन-जागरण अभियान के तहत आयोजित जनसभा में खरगे ने कहा कि राजस्थान से भाजपा के 25 सांसद हैं और मोदी सरकार में कई केंद्रीय मंत्री हैं। जनता ने भाजपा सांसदों को चुनकर संसद भेजा, मगर यह भाजपा सांसद राजस्थान को न पैसा दिला पाए और न ही पानी। पीएम मोदी ही नहीं, बल्कि भाजपा के 25 सांसदों ने भी राजस्थान की जनता को धोखा दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की भी जमकर तारीफ़ की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article