Sunday, October 13, 2024

वोट की चोट से राजस्थान की जनता देगी भाजपा और कांग्रेस को करारा जवाब हनुमान बेनीवाल

Must read


राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की सत्ता संकल्प यात्रा के दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को हनुमानगढ़,पीलीबंगा,नौरंगदेसर ,रावतसर ,नोहर,रामगढ़ तथा भादरा में जन सभाओं को संबोधित किया ।
सांसद हनुमान बेनीवाल ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा की राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन के लिए आरएलपी ने सत्ता संकल्प यात्रा की शुरुआत की और राज्य में अपार समर्थन जनता का मिला।
बेनीवाल ने राजस्थान में बढ़ते अपराध,भ्रष्टाचार,पेपर लीक जैसे कई मुद्दो पर अपनी बात रखी और कहा भाजपा तथा कांग्रेस के मिला जुली के खेल से यह हालत बने इसलिए ऐसे भ्रष्ट व्यवस्था को बदलने के लिए राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन जरूरी है। सांसद ने कहा की आज राजस्थान को उसके हक का पानी नही मिल रहा है क्योंकि सरकारो ने कभी गंभीरता से ध्यान नहीं दिया। सांसद ने कहा की राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत से अपराध बढ़े। मेड़ता विधायक इन्दिरा देवी बावरी,दलित नेता सीताराम नायक सहित कई नेताओ ने भी सभाओं को संबोधित किया। चुनाव को लेकर सांसद ने कहा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़ेगी और सभी वर्गो को साथ लेकर चुनाव लडेगी ।

सत्ता संकल्प यात्रा के दौरान रावतसर में नोखा से दो बार विधायक रहे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ जन नेता रेवंत राम पंवार ने बुधवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का दामन थामा। हनुमान बेनीवाल ने माला पहनाकर पंवार का स्वागत किया। हनुमान बेनीवाल ने कहा RLP लोकतांत्रिक भावनाओ में विश्वास रखती है और इसी कड़ी में जनता से जुड़े हुए ऐसे कई जन प्रतिनिधि जिनका भाजपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों ने मान -सम्मान नही रखा ,आगामी दिनो में वो भी आरएलपी परिवार में सम्मिलित होंगे , सांसद बेनीवाल ने कहा मेघवाल समाज के कद्दावर नेता रेवंत राम पंवार के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी ! सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा आरएलपी ने हमेशा वंचित और पीड़ित की आवाज उठाई और रेवंत राम पंवार जमीन से जुड़े नेता है ऐसे में उनके आने से पार्टी को लाभ भी मिलेगा ,गौरतलब है की रेवंत राम पंवार 1993 तथा 1998 से बीकानेर जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे और 2009 में बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा और मात्र 19575 मतों से वो चुनाव हार गए थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article