Sunday, October 13, 2024

सीएम गहलोत के पुत्र को मिला ईडी का नोटिस, ट्वीट कर दी जानकारी, हुडला के घर भी छापेमारी, कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार कर रही है जांच एजेंसियों का दुरुपयोग

Must read

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट जारी कर कहा है कि उनके पुत्र वैभव गहलोत को भी ईडी का नोटिस मिला है। सीएम गहलोत ने भी इस मामले को लेकर गुरुवार दोपहर 12:30 बजे अपने सरकारी निवास पर प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है।

ईडी की टीम ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए महुआ के निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला और उनके का के निवास पर भी छापेमारी की गई। ईडी की टीम की छापेमारी के बाद पूरे प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है।सभी इस बात को लेकरअचंभित हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को ईडी का नोटिस कैसे आया और उसमें किस तरह के आरोप लगाए गए हैं।राज्यसभा के सदस्य और सवाई माधोपुर से भाजपा के प्रत्याशी डॉ. करोड़ी लाल मीणा ने कुछ दिन पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि मैंने  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पुत्र को लेकर के तथ्यों के आधार पर शिकायत की है ।क्या ईडी  ने उनकी शिकायत को लेकर ही सीएम गहलोत के पुत्र को नोटिस भेजा है ?

कांग्रेस से निलंबित उदयपुरवाटी के विधायक राजेंद्र गुड़ा ने भी कुछ दिन पहले आरोप लगाया था कि मेरे पास जो लाल डायरी मौजूद है उसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके पुत्र के कारनामे मौजूद है। उन्होंने कहा कि मैं इसको ईडी को दूंगा और जांच कराऊंगा तो पता पड़ेगा कि क्या कुछ है। उन्होंने कहा था कि की लाल डायरी में तो मुख्यमंत्री के जेल जाने की बात लिखी है।

उनके इस बयान के बाद ईडी की कार्रवाई क्या कुछ नया रंग दिखाएगी यह तो जांच के बाद ही पता पड़ेगा। इस मामले को लेकर कांग्रेस केनेताओं में भी हड़कंप मचा हुआ। कांग्रेस के प्रवक्ता और महासचिव आरसी चौधरी ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि द्वेष पूर्ण तरीके से केंद्र सरकार अपने जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि हम गोविंद सिंह डोटासरा के साथ है और किसी भी मुकाबले के लिए तैयार हैं ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article