Friday, October 18, 2024

105 प्रत्याशीयो की सूची को लेकर स्क्रीनिंग की बैठक रविवार को दिल्ली स्थित 15 जीआरजी वार रूम में, स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई और वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री

Must read

दिल्ली में रविवार को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की दूसरी बैठक 105 प्रत्याशीयो की सूची को लेकर स्क्रीनिंग की बैठक रविवार को दिल्ली स्थित 15 जीआरजी  वार रूम में, स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई और वरिष्ठ पर्यवेक्षक मधुसूदन मिस्त्री होगी। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा, केंद्रीय समिति के सदस्य सचिन पायलट और प्रदेश अध्यक्षगोविंद सिंह डोटासरा के साथ तीनों से प्रभारी अमृता धवन,काजी निजामुद्दीनऔर वीरेंद्र सिंह बैठक में शामिल होंगे । 

स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में 25 सितंबर को हुई बगावत के मुख्य किरदार स्वायत शासन शासन मंत्री धारीवाल,पीएचडी मंत्री डॉ.उसकोमहेश जोशी और राजस्थान पर्यटक विकास निगम केअध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ के नामों पर निर्णय होना है।अब तीनों नेताओं को अनुशासन समिति के नोटिस को वापस लेने और टिकट देनेको लेकर सहमति बनाए जाने की बात की जा रही है। 

स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में इसके अलावा नारायण सिंह के लड़के वीरेंद्र सिंह को दातारामगढ़, श्रीमाधोपुर से विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत के लड़के बालेंद्र शेखावत को,शांति धारीवाल के पुत्र अमित धारीवाल,भरोसी लाल जाटव और बाबूलाल कठूमर के पुत्र को टिकट दिए जाने का फैसला भी होना है। अब तीनों नेताओं को अनुशासन समिति के नोटिस को वापस लेने और टिकट देनेको लेकर सहमति बनाए जाने की बात की जा रही है। 

जोशी शुक्रवार को दिल्ली पहुंच चुके थे। इसके बाद गुजरात भवन में ठहरे। देर शाम धर्मेंद्र राठौड़ सीएम अशोक गहलोत के साथ दिल्ली पहुंचे। धर्मेंद्र राठौर अजमेर उत्तर से टिकट की दावेदारी कर रहे हैं । तीन-चार दिन पहले अजय माकन और केसी वेणुगोपाल से चर्चा हुई है। माकन से अच्छे रिश्ते रहे हैं। बीच में जो भी कुछ हुआ, लेकिन अब उन्होंने कोई नाराजगी नहीं जताई। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article