Wednesday, October 16, 2024

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, शुक्रवार को, सोनिया, राहुल, खड़गे सहित विशेष आमंत्रित गहलोत,भंवर जितेंद्र, पायलट,रंधावा की मौजूदगी में होगा फैसला, कांग्रेस की छठी सूची के संभावित नाम की चर्चा

Must read

कांग्रेस में कुछ लोग और आ सकते हैं और मौजूद लोग जो आए हैं उन्हें टिकट भी दिए जाने की संभावना बनी हुई है। इसी के चलते कांग्रेस की छठी सूची शुक्रवार को से आने की संभावना बन रही है। कुछ विधानसभाओं को होल्ड किया जा सकता है और उसकी सूची 5 नवंबर तक आएगी।

कांग्रेस की छठी सूची के संभावित नाम की चर्चा करें तो यह कहा जा सकता है कि अजमेर उत्तर से साध्वी अनादि सरस्वती,जयपुर की झोटवाड़ा सीट से रुक्मणी सिंह, गुड़ामालानी से हेमाराम चौधरी,पिलानी से पीतराम काला शाहपुरा से मनीष यादव चोमू से शिखा बराला सुमेरपुर बीना काक संगरिया से शबनम गोदारा या जगदीश वर्मा, विद्याधर नगर से सीताराम अग्रवाल, चाकसू से अशोक तंवर को टिकट दिए जाने की चर्चा है। क्या नाम था उसकाखींवसर से सहदेव चौधरी या दुर्ग सिंह लाडपुरा से नईमुद्दीन गुड्डू, आहोर से सरोज चौधरी या खींवाराम पीपल्दा, खेतड़ी और उदयपुरवाटी जैसी सीटों को अभी फिर होल्ड पर रखा जाएगा।

अलवर शहर से अजय अग्रवाल, आमेर से प्रशांत शर्मा, टोडाभीम से पीआर मीणा या घनश्याम मेहर, खेतड़ी से डॉ. जितेंद्र सिंह या पूर्णमल सैनी, उदयपुरवाटी से भगवानराम सैनी,मुरारी सैनी या रविन्द्र भढ़ाना, कामां से डॉ. आरिफ या जाहिदा कामां कोटा दक्षिण से राखी गौतम कोटा उत्तर से शांति या अमित धारीवालको टिकट दिए जाने की संभावना है। 

जमवारामगढ़ से गोपाल मीणा, डूंगरगढ़ से मंगलाराम गोदारा लोहावट से किशनाराम बिश्नोई या अभिषेक चौधरी मालपुरा से डॉ. चन्द्रभान या घासीलाल चौधरी, हवामहल से आरआर तिवाड़ी,दातारामगढ़ से वीरेंद्र सिंह, मेड़ता से लालाराम नायक या सीताराम मेघवाल नागौर से हरेंद्र मिर्धा, राघवेन्द्र मिर्धा और हबीबुर्रहमान में से किसी एक को टिकट मिलने कीबात सामने आ रही है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article