Thursday, October 17, 2024

पुष्कर के निर्दलीय पार्षद रवि बाबा सहित विभिन्न समाजों से आए करीब 100 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कीसनातन की दुश्मन शक्तियों को नेस्तनाबूद करेंगे, भाजपा प्रचण्ड बहुमत से सत्ता में आएगीः मनोज तिवारी

Must read

जयपुर। दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और नई दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश मीडिया सेंटर मंे पुष्कर के निर्दलीय पार्षद रवि बाबा सहित विभिन्न समाजों से आए लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों में रामस्नेही समाज के धीरज राम रामस्नेही, ब्रह्म गायत्री तीर्थ पुष्कर के सचिव राकेश पाराशर, पाराशर समाज पुष्कर के सचिव गिर्राज पाराशर, पुष्कर ब्रह्मा मंदिर के पुजारी जुगल वशिष्ठ, मोतिसर सरपंच के परिवार से प्रदीप रावत और पुष्कर सैन समाज के महासचिव मनोज सैन सहित करीब 100 लोगों को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और नई दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि संत परम्परा से आए लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाने का अवसर मिला। हम सभी सनातन की दुश्मन शक्तियों को नेस्तनाबूद करेंगे। राजस्थान में होने वाले चुनावों में भाजपा प्रचण्ड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article