Monday, October 14, 2024

बालमुकुंदाचार्य ने बीजेपी और तिवारी ने हवा महल से और सीताराम अग्रवाल ने विद्याधर नगर से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन

Must read

हाथोज़ शाम के महंत बालमुकुंदाचार्य ने आज हसनगंज विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भर दिया हैं। आज सुबह काले हनुमान जी के मंदिर से होते हुए अपने सैकड़ो प्रशंसकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुँचे और अपना नामांकन पत्र पेश किया।

वही दूसरी ओर कांग्रेस की इस सिट की बात करे तो आखिरकार जयपुर की हवामहल सीट से जलदाय मंत्री डॉ.महेश जोशी का टिकट कटने के संकेत मिल गए हैं। शहर कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी ने शनिवार को नामांकन भरकर खुद को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी होने का दावा किया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि मेरे पास हाईकमान से फोन आ गया है। कांग्रेस उम्मीदवारों की छठी सूची का अभी इंतजार है और जयपुर जिले में हवामहल और विद्याधर नगर से अभी टिकटों की घोषणा बाकी है।

टिकटों की घोषणा से पहले हवामहल से आरआर तिवाड़ी और विद्याधर नगर से पिछली बार के उम्मीदवार सीताराम अग्रवाल ने नामांकन भरा है। दोनों ही नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से फोन आने के बाद नामांकन करने का दावा किया है।नामांकन के बाद आरआर तिवाड़ी ने कहा- पार्टी की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी मैं ही हूं। मेरे पास पार्टी की तरफ से 31 अक्टूबर को फोन आ गया था।

 तिवाड़ी के नामांकन भरने के साथ ही डॉ. जोशी के कार्यकर्ता भी आवेदन पत्र लेकर गए हैं। साथ ही सिक्योरिटी राशि जमा की है। जोशी के कार्यकर्ताओं ने तीन दिन पहले भी टिकट कटने की आशंका को लेकर प्रदेश कांग्रेस पर प्रदर्शन किया था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article