Saturday, October 12, 2024

CM गहलोत कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करके एक मत रहकर सरकार करेंगे रिपीट

Must read

जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

सूरसागर में अशोक गहलोत के खास माने जाने वाले रामेश्वर दाधीच के बागी चुनाव लड़ने और कार्यकर्ताओं के विरोध ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को चिंता में डाल दिया है। रविवार शाम को सीएम गहलोत जोधपुर पहुंचे। उन्होंने एयरपोर्ट में मीडिया से रुबरू होते हुए कहा कि टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में नाराजगी होती है। पार्टी उसे दूर करने की कोशिश करेगी। नाराज कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की जाएगी और एक उद्देश्य सरकार को रिपीट करने पर चुनाव लड़ा जाएगा।

केंद्र सरकार पर ईडी का दुरूपयोग करने का आरोप

सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार ईडी का दुरुपयोग बदले की भावना से कर रही है। इस बाद को प्रदेश की जनता ने समझ लिया है। वह बोले कि आर्थिक अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन ईडी की आड़ में राजनीतिक फायदा उठाना गलत है। चुनाव के समय ईडी के छापे पड़ रहे है। ईडी का अधिकारी खुद राजस्थान में रिश्वत लेते पकड़ा जा रहा है। इलेक्शन कमिशन को इसे देखना चाहिए। एक भी भाजपा के नेता के यहां ईडी की कार्रवाई नहीं हुई है।

देर रात तक डेमेज कंट्रोल के लिए चलती रही बैठक

जोधपुर में सूरसागर टिकट को लेकर कार्यकर्ताओं के हो रहे विरोध व डैमेज कंट्रोल को लेकर देर रात सीएम ने एक निजी होटल में वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article