Saturday, October 12, 2024

मायावती,केजरीवाल,भगवंतमान और हनुमान बेनीवाल के चुनावी दौर से हलचल होगी तेज

Must read

विधानसभा चुनाव मेंअब भाजपा कांग्रेस के अलावा अन्य दलों के बड़े नेता भी अब राजस्थान के दौरे पर आने की तैयारी कर रहे हैं। इन चुनावी दौरे के बाद प्रदेश में चुनावी रंगत और बढ़ जाएगी।

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 17 से 20 नवंबर तक आठ सभाएं करेगी। वहीं आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी 17 नवंबर के बाद एक सप्ताह तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। लेकिन आम आदमी पार्टी प्रदेश के चुनाव में अधिक सक्रिय नहीं है। जबकि चुनाव से पहले केजरीवाल ने कहा था कि हम प्रदेश के चुनाव में निर्णायक भूमिका में रहेंगे लेकिन ऐसा अब नजर नहीं आ रहा।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के स्टार प्रचारक हनुमान बेनीवाल सहित 30 नेता है, लेकिन पूरे प्रदेश में अधिकतर जनसभाएं बेनीवाल ही करेंगे। 

बसपा के प्रदेशाध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने बताया कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती 17 नवंबर को धौलपुर व नदबई (भरतपुर), 18 नवंबर को बानसूर (अलवर), 19 नवंबर को करौली व गंगापुर और 20 नवंबर को खेतड़ी (झुंझुनू) और लाडनूं (नागौर) में सभाएं करेगी। नदबई कृषि उपज मंडी ग्राउंड में होने वाली सभा की तैयारियों को लेकर शनिवार को जायजा लिया। अन्य पार्टी के नेताओं से भी चुनावी माहौल में रंगत आएगी।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article