Sunday, October 13, 2024

लाल डायरी पढ़ने के बाद एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए: नरेंद्र मोदी

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मरुधरा के लोग तो भाग्यशाली हैं कि अयोध्या में बन रहा राममंदिरका पत्थर तो यही से जा रहा है। ऐसे में राजस्थान की महिमा तो राम मंदिर के साथ हमेशा ही बनी रहेगी। पीएम मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो लाल डायरी को फर्जी करार देते थेलेकिन अब उसके पन्ने खुलने लगे हैं और जो कुछ सामने आ रहा है उसे कुछ चौंकाने वाले बातें सामने आ रही है । उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के जनप्रतिनिधि जबआपसे वोट मांगने आए तो जरूर लाल डायरी के बारे में पूछना और उन्होंने कहा कि ऐसे किसी भी जनप्रतिनिधि को जीतने का अधिकार नहीं है। बाड़मेर जिले के बायतु मेंबुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि भ्रष्टाचारऔर पेपर लीक करने वाले लोगों को जेल में भेजने का अधिकार प्रदेश के लोगों को 25 नवंबर कोबटन दबाकर भाजपा की सरकार लाने के लिए देना होगा।

पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी को ये लोग फर्जी बताते हैं, लेकिन अब उनके ही अक्षरों के पन्ने बाहर आने लगे हैं। लाल डायरी बढ़-चढ़कर बोल रही है। अब क्या एक भी कांग्रेसी जीतना चाहिए? कांग्रेस का कोई उम्मीदवार आए तो उससे दो सवाल और पूछें, लाल डायरी का क्या माजरा है, ये किसकी है, पहले तुम मना करते थे, अब इसमें से निकलने लगा है।

लॉकर वाला सोना आलू से बना हुआ नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि लॉकर खुल रहे हैं, लूटा हुआ माल नजर आने लगा है। राजस्थान से भी रुपयों का ढेर और ढेर सारा सोना मिल रहा है। ये सोना आलू से बना हुआ नहीं है। नहीं तो ये जाकर कह देंगे कि हमने आलू से बनाया है।

कमल का बटन ऐसे दबाओ कि उनको फांसी दे रहे हो

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसे लॉकर और भ्रष्टाचार करने वाले लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। सबसे पहली कार्रवाई जनता ही करे। चुनाव में आप कमल का बटन ऐसे दबाओ कि उनको फांसी दे रहे हो।

गहलोत मुझे कोस रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि जब मोदी जांच करवा रहा है तो गहलोत साहब मुझे ही कोस रहे हैं। ये कितनी ही गालियां दें, सजा होकर रहेगी। जिन्होंने लूटा है, उन्हें लौटाना पड़ेगा, जेल जाना होगा, उनका हिसाब पक्का होगा और ये काम मुझे करना चाहिए। मोदी की ये गारंटी है, जो कहा है, वो मोदी करके रहेगा।

पोलिंग बूथ से कांग्रेस साफ होना चाहिए

पीएम मोदी ने कहा कि मप्र और छत्तीसगढ़ के बाद राजस्थान से भी कांग्रेस पूरी तरह साफ हो जाएगी। साफ करने का मजा तभी है, जब पोलिंग बूथ से भी कांग्रेस साफ हो जाए। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के मामले में राजस्थान को सबसे आगे ला दिया है। यहां मासूम बेटियां भी सुरक्षित नहीं है, मेरा मिशन बहनों को समस्या से निजात दिलाना है।

बहनों के स्वास्थ्य की चिंता की आज भाईदूज है

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की बहनों के बीच आया हूं। आप लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। आपने कभी नहीं कहा, हमने भी चुनावी घोषणा पत्र में नहीं लिखा था, लेकिन आपका भाई बैठा है, इसलिए मुफ्त गैस कनेक्शन देकर धुएं से बचाया। मुझे माता-बहनों की गरिमा और इज्जत की चिंता थी, इसलिए देशभर में करोड़ों शौचालय बनवाए।

अनाज के भंडार खोल दिए

पीएम मोदी ने कहा कि मेरे देश का कोई व्यक्ति भूखा न सोए, इसके लिए अनाज का भंडार खोल दिया। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया। जब मोदी ने इन्हें मुफ्त अनाज दिया तो ये आशीर्वाद देंगे, ये पुण्य भी आपको मिलेगा, क्योंकि आपने लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट दिया। यह आपके एक वोट की ताकत है। हर गरीब को अन्न मिले, आप सबको पुण्य मिले, इसलिए मुफ्त अनाज की योजना को पांच साल आगे बढ़ा दिया।

कहीं भी हाथ मारने की पंजे की आदत हो गई है

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस का पंजा पता नहीं कहां-कहां जाकर लूट करता है। मैं घरों में नल कनेक्शन देने के लिए पैसा भेजता हूं, कांग्रेस के लोग पानी जैसे पुण्य काम में भी पैसे कमाने का काम करते हैं। कहीं भी हाथ मारने की पंजे की आदत हो गई है। बाड़मेर-जैसलमेर में जल जीवन मिशन का काम नहीं हुआ और पेमेंट भी हो गया।

दंगों के कारण बार-बार कर्फ्यू से नुकसान हो रहा है

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में बार-बार दंगे हो रहे हैं, बार-बार कर्फ्यू लग रहा है। इससे लोगों का नुकसान हो रहा है। राजस्थान में आतंकवाद समर्थक नारे लग रहे हैं, जहां-जहां कांग्रेस आती है, वहां आतंकी, दबंग और दंगाई के हौसले क्यों बढ़ते हैं, इसका जवाब है- कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति।

आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आतंकी हमले होते थे तो विदेशों में जाकर कहते थे कि हम पर हमला किया। मदद मांगते थे। हम आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article