Wednesday, October 16, 2024

राजस्थान की रक्षा के लिए यहां से कांग्रेस सरकार को हटना जरूरी है: नरेंद्र मोदी

Must read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता एक-दूसरे को रनआउट करने में लगे हैं। जो बचे हैं, वे महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं। बाकी जो हैं, वे पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि इस भूमि को कांग्रेस ने नजर लगा दी है। ऐसी भूमि की संतानों को कांग्रेस ने छलने की कोई कसर नहीं छोड़ी। कांग्रेस के शासनकाल  में इस भूमि पर ईश्वर का नाम लेना दूभर हो गया है। कांग्रेस राजस्थान में शोभायात्रा भी नहीं निकलने देती है। राजस्थान की रक्षा के लिए यहां से कांग्रेस सरकार को हटना जरूरी है।

रविवार को चूरू के तारानगर और झुंझुनूं में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में इस भूमि पर ईश्वर का नाम लेना भी मुश्किल हो गया है। एक तरफ भाजपा है, जो करतारपुर साहब कॉरिडोर बनवाती है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपने राज में यहां शोभा यात्रा तक निकलने नहीं देती है। वह देवी-देवताओं की शोभा यात्रा पर रोक लगाती है, लेकिन आतंकी संगठन पीएफआई की रैली को बढ़ावा देती है।
पीएम मोदी ने कहा किशेखावाटी के लोग उद्यमी हैं। कांग्रेस को इनसे भी चिढ़ है। हमने झुंझुनूं के लाल जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति बनाया। कांग्रेस को यह भी नहीं सुहाया। गहलोत जी को उनके राजस्थान आने से भी चिढ़ होती है। क्या कोई अपने घर-रिश्तेदारों से मिलने नहीं आएगा? शेखावाटी में जन्मे लोगों ने कितने ही उद्योगों की स्थापना की है। शेखावाटी के लोगों में परोपकार का स्वभाव है। इसी परंपरा को भारत आगे बढ़ा रहा है।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार फैलाया है। भाजपा सरकार आएगी तो सभी भ्रष्टाचारियों को आउट कर देंगे और भाजपा विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी। जीत राजस्थान की होगी, जीत किसान, महिलाओं, युवाओं के भविष्य की होगी।उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता देखिए। एक मंत्री बेटियों पर अत्याचार को यह कहकर सरेआम जायज ठहराता है कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। यह माता-बहनों और राजस्थान के पुरुषों का अपमान है। कांग्रेस के मंत्री बेशर्मी के साथ यह बात करते हैं। मर्द कभी यह पाप नहीं करते, वे बेटियों के चरित्र की रक्षा के लिए अपना सर कटवा देते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि मर्दों का अपमान करने वाली, माताओं का अपमान करने वाली कांग्रेस सरकार को जाना चाहिए। कायदे से तो मंत्री को उसी दिन मंत्रिमंडल से बाहर कर देना चाहिए था, लेकिन उसका मंत्री पद भी सुरक्षित रहा और बेशर्मी के साथ चुनाव का टिकट दे दिया गया। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है दिल्ली वालों की कुछ ऐसी खबर उसके पास है कि पूरी दिल्ली उससे डरती है और वह अपने इशारों पर नचाता रहता है। वह टिकट भी लेकर आ गया और चुनाव लड़ रहा है।
पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी के पन्ने धीरे-धीरे, आहिस्ता-आहिस्ता खुल रहे हैं। इधर पन्ने खुलते हैं, उधर गहलोत जी का फ्यूज उड़ जाता है। उन्होंने कहा किगहलोत जी की जादूगरी लाल डायरी में दिखने लगी है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने किसान सम्मान निधि को डबल करने का संकल्प लिया है। 3 दिसंबर को सरकार बनते ही किसानों के खाते में हर साल 12 हजार रुपए जमा होंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां कोचिंग सेंटर पर छापा पड़ता है तो उसके तार कहां जुड़ते हैं? जादूगर के करीबी मंत्री के रिश्तेदार अफसर बन गए, लेकिन आपके बच्चे छन-छनकर बाहर हो गए। ये कैसा जादू है? आप लोग आश्वस्त रहिए, भाजपा सरकार बनते ही हर पेपर लीक और हर जादू की जांच होकर रहेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में 97 रुपए लीटर और चूरू में 109 रुपए लीटर पेट्रोल के दाम हैं। केंद्र की सरकार ने पूरे देश में कीमतें कम करने की कोशिश की है, लेकिन राजस्थान में कांग्रेस 12 रुपए लीटर ज्यादा वसूल रही है। यह पैसा किस नेता की तिजोरी में जा रहा है। भाजपा सरकार आएगी तो पेट्रोल-डीजल के रेट की समीक्षा करेंगे।

पीएम मोदी ने सड़क हादसे में मृत 6 पुलिसकर्मियों को भी श्रृद्धांजलि दी, ये पुलिसकर्मी झुंझुनूं में मोदी की सभा में ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article