Wednesday, October 16, 2024

PM मोदी की रैली में जा रहे खींवसर थाने के जाब्ते के 6 पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत

Must read

नागौर जिले के खींवसर थाने के 6 पुलिसकर्मियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी का जोधपुर में इलाज जारी है।CM अशोक गहलोत ने इस सड़क हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए सभी दिवंगत पुलिसकर्मियों के प्रति संवेदना प्रकट की है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झुंझुनूं में आज होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में सुरक्षा के लिए नागौर के खींवसर थाने का जाब्ता कार में सवार होकर आज तड़के झुंझुनूं जा रहा था। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर चूरू जिले के काणुता व खाबडि़याना के बीच पुलिसकर्मियों की कार सड़क पर ट्रोले से टकरा गई जिसमें पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई

जबकि दो पुलिसकर्मी  कांस्टेबल सुखराम व हैड कांस्टेबल सुखराम  घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया। बाद में उपचार के दौरान घायल सुखराम की भी मौत हो गई। जबकि सुखराम का जोधपुर में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि पुलिसकर्मियों को ले जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी है जिससे हादसा हुआ है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झुंझुनूं में होने वाली सभा में ड्यूटी पर जा रहे सात पुलिसकर्मियों की गाड़ी हाइवे पर ट्रोले से टकरा गई। हादसा चूरू के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुआ। हादसे में नागौर जिले के खींवसर थाना के 6 पुलिसकर्मी रामचंद्र, कुंभाराम, थानाराम, लक्ष्मण सिंह सुखराम और सुरेश की मौत हो गई। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article