Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस ने सनातन के अस्तित्व पर उठाए सवाल, अब मतदान के दिन कांग्रेस के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने का मौका: योगी आदित्यनाथ

Must read

कांग्रेस पार्टी राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश की समस्या है और इस समस्या का समाधान भाजपा ही है। ये कांग्रेस के लोग अब तक राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल उठाते रहे और अब चुनाव सामने देख इनको राम भगवान याद आ रहे हैं। इन लोगों ने सनातन के अस्तित्व पर सवाल उठाए हैं ऐसे में अब मतदान के दिन कांग्रेस के अस्तित्व पर सवाल उठाने का मौका है।

सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को आमेर विधानसभा में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान पिछले पांच वर्षों में अपराध, अराजकता, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, गौकशी, महिला उत्पीडन और साइबर अपराध में नंबर वन बन गया है। इस राजस्थान को भाजपा ने देश के पयर्टन के सबसे बडे केंद्र के रूप में स्थापित ने किया था। भाजपा के शासनकाल में प्रदेश को विकास की नई उचाइयों पर लाने का प्रयास किया गया था और हर गांव, हर गरीब, हर किसान, हर नौजवान तक पहुंचाने के लिए बडे कार्यक्रम व योजनाएं बनाई गई थी। लेकिन अब बीते पांच साल में राजस्थान बीमारू प्रदेश बनकर रह गया है।  

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी में भाजपा आने से पहले आए दिन दंगा होता था लेकिन डबल इंजन सरकार आने के बाद कांवड यात्रा में 4 करोड लोग शामिल हुए लेकिन कोई तिनका भी नहीं हिला। यूपी में सुरक्षा और आस्था का सम्मान हो रहा है, इसीलिए अब हम यूपी से राजस्थान आए है।  

भाजपा प्रत्याशी सतीश पूनिया ने कहा कि 20 सालों बाद आमेर की धरती पर कमल खिला था। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में हम सब ने 1500 करोड की लागत से आमेर की दशा और दिशा बदली थी। आपके वोट से ही मुझे भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने का मौका मिला था। राजस्थान की सरकार कुर्सी बचाने में लगी हुई थी। सरकार के काले कारनामे उजागर करने पर पिछले पांच साल में उन्हें 7 बार जेल भेजा गया, 2 बार पुलिस की लाठियों से पिटवाया गया लेकिन यह सब उनका हौंसला नहीं डिगा पाए। इस दौरान मंच पर जयपुर महापौर सौम्या गुर्जर, जिला प्रमुख रमा चौपडा, हरदेव यादव सहित कई नेतागण मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article