Saturday, October 12, 2024

भारत की क्रिकेट टीम भले ही हारी पर PM मोदी ने कांग्रेस को आल आउट करने का किया आह्वाहन

Must read

PM मोदी रविवार को जब राजस्थान में जनसभाएं सम्बोधित करने पहुंचे तो वे अच्छे से जानते थे कि उनको सुनने आने वाली जनता का आधा ध्यान क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल पर रहेगा सो उन्हौने भी अपने भाषण में पुराणी बातें क्रिकेट की भाषा में बोलकर जनता का ध्यान अपनी ओर रखने की कोशिश की। मोदी ने सड़क हादसे में मृत 6 पुलिसकर्मियों को भी श्रृद्धांजलि दी, ये पुलिसकर्मी झुंझुनूं में मोदी की सभा में ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

उन्होंने राजस्थान में चूरू के तारानगर और झुंझुनूं में कहा कि कांग्रेस वाले एक-दूसरे को रनआउट करने में लगे हैं। जो बचे हैं, वे महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयान देकर हिट विकेट हुए जा रहे हैं। बाकी जो हैं, वे पैसे लेकर, रिश्वत लेकर मैच फिक्सिंग कर लेते हैं। PM ने कहा कि जब इनकी टीम ही इतनी खराब है, तो ये क्या रन बनाएंगे और आपका क्या काम करेंगे। हमें हर पोलिंग बूथ पर पांच से सात सेंचुरी लगानी हैं। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार फैलाया है। भाजपा सरकार आएगी तो सभी भ्रष्टाचारियों को आउट कर देंगे और बीजेपी विकास का स्कोर तेजी से बनाएगी। जीत राजस्थान की होगी, जीत किसान, महिलाओं, युवाओं के भविष्य की होगी।

मोदी ने भाजपा का प्रिय हिन्दू कार्ड खेलते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में इस भूमि पर ईश्वर का नाम लेना भी मुश्किल हो गया है। एक तरफ भाजपा है, जो करतारपुर साहब कॉरिडोर बनवाती है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपने राज में यहां शोभा यात्रा तक निकलने नहीं देती है। वह देवी-देवताओं की शोभा यात्रा पर रोक लगाती है, लेकिन आतंकी संगठन PFI की रैली को बढ़ावा देती है।

PM ने CM गहलोत को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राजस्थान में जादूगर की सरकार है तो वह छूमंतर करता रहता है। यहां कोचिंग सेंटर पर छापा पड़ता है तो उसके तार कहां जुड़ते हैं? जादूगर के करीबी मंत्री के रिश्तेदार अफसर बन गए, लेकिन आपके बच्चे छन-छनकर बाहर हो गए। ये कैसा जादू है? आप लोग आश्वस्त रहिए, भाजपा सरकार बनते ही हर पेपर लीक और हर जादू की जांच होकर रहेगी। मोदी ने गहलोत-धनखड़ विवाद पर कहा कि शेखावाटी के लोग उद्यमी हैं लेकिन कांग्रेस को इनसे भी चिढ़ है। हमने झुंझुनूं के लाल जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति बनाया। कांग्रेस को यह भी नहीं सुहाया। गहलोत जी को उनके राजस्थान आने से भी चिढ़ होती है। क्या कोई अपने घर-रिश्तेदारों से मिलने नहीं आएगा? शेखावाटी में जन्मे लोगों ने कितने ही उद्योगों की स्थापना की है। शेखावाटी के लोगों में परोपकार का स्वभाव है। इसी परंपरा को भारत आगे बढ़ा रहा है।

मोदी ने अपने भाषण में गहलोत सरकार को पेपर लीक, धारीवाल की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी और लाल डायरी जैसे उनले भाषण के नियमित मुद्दे भी उठाए। शेखावाटी के किसानों को PM मोदी किसान सम्मान निधि को दोगुना करने और सस्ता यूरिया मुहैय्या कराना भी याद करा गए।  

पेट्रोल-डीज़ल के मामले में कांग्रेस पर जनता को लूटने का आरोप लगाने के साथ मोदी ने भाजपा सरकार बनने पर इनके दामों की समीक्षा का वादा भी किया।  

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article