Thursday, October 17, 2024

पूर्व मुख्यमंत्री राजे बरसी सीएम गहलोत सरकार पर: वादा खिलाफी करना कांग्रेस के डीएनए में है: वसुंधरा राजे

Must read

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को सीकर से भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जलधारी की विजय संकल्प सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसी। राजे ने कहा कि वादा खिलाफी करना कांग्रेस के डीएनए में ही है। कर्जा माफी का वादा, बेरोजगारों को रोजगार व बेरोजगारी भत्ता देने का वादा, बिजली देने के वादे सहित कई वादे कांग्रेस ने किये थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया।

राजे ने भाजपा के शासन में सीकर जिले व शहर में किए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आते ही उन विकास कार्यों को बंद कर दिया। कांग्रेस ने राजस्थान के विकास को रोककर रख दिया। कांग्रेस ने भामाशाह योजना का नाम बदलकर चिरंजीवी योजना कर दिया, भामाशाह में गरीबों को इलाज की सुविधा मिलती थी लेकिन चिरंजीवी योजना में आज गरीबों का इलाज ही नहीं हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग अपनी जेब से काम करते हैं जबकि कांग्रेसी नेता अपनी जेब भरने का काम करते हैं। राजे ने जिले के लिए यूर्निवसिटी देने सहित ऐसे काम काम गिनाये जो भाजपा के शासन में जिले व शहर के लिए किये गये थे। कहा कि भाजपा का सपना राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाना है। 

राजे ने भाजपा प्रत्याशियों से कहा कि वे पीले चावल देकर जा रही है जिनको यहां के लोगों को देकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए पहुंचाये। सभा में धोद से भाजपा प्रत्याशी गोरधन वर्मा भी पहुंचे।

विजय संकल्प सभा को भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जलधारी, सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती, जिलाध्यक्ष पवन मोदी सहित कई नेताओं ने संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि राजस्थान को कांग्रेस से विदा करके भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने का समय है। 

इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article