Saturday, October 12, 2024

अलवर जिले के भिवाड़ी से 4 महीने पाकिस्तान में अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने गई अंजू बुधवार को बाघा बॉर्डर से भारत पहुंची

Must read

अलवर जिले के भिवाड़ी से 4 महीने पहले जून माह में पाकिस्तान में अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने गई अंजू की बुधवार को बाघा बॉर्डर से भारत पहुंची है। वाघा बॉर्डर परपुलिस ने उनसे पूछता शुरू की है। लेकिन वह अभी भिवाड़ी नहीं आई है।

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान में शादी करने के बाद अंजू की मानसिक स्थिति सही नहीं है और उसे अपने बच्चों की याद आ रही थी इसलिए वह अभी अस्थाई तौर पर भारत आई है। 

उल्लेखनीय है कि जून 2023 में पाकिस्तानी फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह के प्रेम में फंसकर अपने घर पर बिना बताए दो बच्चों और पति अरविंद को छोड़कर वह अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई और वहां जाकर उसने अपने फेसबुक प्रेमी नसरुल्ला से निकाह कर लिया था।

अलवर जिले के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू के एक 15 साल की बेटी और 4 साल का बेटा है जिसको छोड़कर वह पाकिस्तान चली गई थी। पहले तो यह बताया गया था कि वह तीन-चार दिन में वापस आ जाएगी लेकिन उसने वहां अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली और इस्लाम धर्म कबूल कर अपना नाम फातिमा रख लिया। वहां पर वह अपने पति नसरुल्ला के साथ रहने लगी।

अंजू के भारतीय पति अरविंद ने अंजू के खिलाफ भिवाड़ी थाने में धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने और जान से मारने करने सहित कई मुकदमे दर्ज कर रखे हैं। पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह से अंजू ने कई बार भारत जाने की बात कही लेकिन वीजा समस्या के कारण वह भारत वापस नहीं हो पा रही थी, पहले यह बताया गया कि अक्टूबर में वह वापस आ जाएगी लेकिन वीजा के कारण नहीं आई।

यह भी बात सामने आई थी कि अंजू और अरविंद में 10 साल से वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण चल रहा था इसलिए उसने अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला के साथ दोस्ती बढ़ाई और किसी कंपनी की मार्केटिंग के जरिए यह दोस्ती हुई थी। अंजू भी भिवाड़ी में किसी कंपनी में नौकरी करती थी और पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह के कहने पर वह पाकिस्तान चली गई वहां जाकर अंजू ने शादी कर ली। अंजू का भारतीय पति अरविंद और उसके बच्चों का भी कोई पता नहीं है, कहां है।घर पर ताला लगा हुआ है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article