Saturday, October 12, 2024

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा गलतफहमी में, चुनाव परिणाम के बाद दूर हो जाएगी गलतफहमी: नारायण पंचारिया

Must read

भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने राजस्थान में प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा करते हुए कांग्रेस नेताओं को घेरा। उन्होंने ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बयानों में बेहद हताशा नजर आ रही है। 

पंचारिया ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों से यह साफ नजर आ रहा है उन्होंने अपनी हार मान ली हैं। वहीं 3 दिसंबर को भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। नारायण पंचारिया ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान में लोकतंत्र का हवाला देते हुए जनता के फैसले को सर्वोपरी बता रहे है। इस बयान में कांग्रेस की हताशा झलक रही है। जबकि गहलोत सरकार के ही मंत्री भी इसी तरह के बयान दे रहे है। ऐसे में कांग्रेस की हार और भाजपा की जीत तय मानी जा रही है। 

भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने कहा कि राज्य की जनता ने उत्साह के साथ मतदान किया है। पिछले पांच साल से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। इस दौरान प्रदेश की जनता ने बेरोजगारी,महंगाई, भ्रष्टाचार, महिला उत्पीडन और तुष्टिकरण का दंश झेला हैं। ऐसे में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को उखाड फेंकने का कार्य किया। मतदान के बाद राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने भी इसे स्वीकार कर लिया। 

भाजपा के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के 90 सीटों वाले बयान को गलतफहमी बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता द्वारा दिया गया भरपुर मतदान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की गलत फहमी दूर हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि 156 प्लस की बात करने वाले वोटिंग के चार दिन बाद ही 156 से सीधे 90 पर आ गए और आगे के चार दिन बाद जब मत पेटी खुलेगी तो 90 सीट का आंकलन 50 से नीचे चरितार्थ होगा। राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त रही है। अब वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुशासन का सुर्योदय होता देखेंगी। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article