Saturday, October 12, 2024

अब अपने भी साथ छोड़ गये…गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा का तंज, – जहां पुराने पत्ते नहीं झड़ते…वहां वसंत नहीं आता.

Must read

कहते हैं राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता और जिस चेले को गुरु राजनीति के गुर सिखाता हैं एक दिन वही चेला उसी गुरु की गद्दी को खा जाता हैं चुनाव हारे अभी कुछ घंटे भी पूरे नहीं हुए और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने सबसे पहले बग़ावती ब्लो के साथ अशोक गहलोत पर आरोपों के तीर चला दिये।

तीन राज्यों – राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के बड़े अंतर से पिछड़ने के बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने इस रेगिस्तानी राज्य के मूड का अंदाजा लगा लिया है। लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि , “अगर पुराने पत्ते नहीं गिरते तो वसंत नहीं आता।” 

यहां यह बताना जरूरी है कि शर्मा बीकानेर से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन बाद में गहलोत ने इस बात पर जोर दिया कि राज्य के शिक्षा मंत्री बी.डी. कल्ला को इस सीट से दोबारा नामांकन करना चाहिए।

शर्मा ने भीलवाड़ा और दौसा से भी टिकट मांगा था, लेकिन इनकार कर दिया गया।

दोपहर 1.40 बजे भारतीय चुनाव आयोग के मुताबिक, राजस्थान की 199 सीटों में से बीजेपी 112 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस 71 सीटों पर बढ़त के साथ काफी पीछे चल रही है।कांग्रेस ने पहले दावा किया था कि 30-40 मौजूदा विधायकों को हटा दिया जाएगा, लेकिन बाद में पार्टी ने उन्हीं पुराने चेहरों में से कई को रिपीट किया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article