Saturday, October 12, 2024

विधायक बनते ही एक्शन में महाराज! हवामहल विधानसभा क्षेत्र में बिना लाइसेंस नहीं बिकेगा खुले में मीट, नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अधिकारियों को खीचा 

Must read

हवामहल से चुनाव जीतने के पहले ही दिन भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंदाचार्य ने एक्शन दिखाना शुरू कर दिया हैं। जिन मुद्दे पर चुनाव जीता हैं उन्हीं मुद्दे पर आज विधायक सड़को पर स्थानीय जनता के साथ खड़े होते दिखायी दिये है। बीजेपी ने हवामहल के इस अभेद गढ़ को भेद कर तोड़ने में कामयाब हुई हैं हिंदू और सनातन कि रक्षा का जिम्मा उठाने वाले बाल मुकुंदाचार्य को जनता ने बेहद प्यार से नवाज़ा और इस सीट पर समर्थन देकर बिठाया।यह इस सीट पर हिंदू और मुस्लिम वीटा बैंक की लड़ाई साफ़ दिखायी से रही थी।

हवामहल की जनता के साथ विधायक जी शहर में बाज़ारो के हाल और खुले में बिक रहे मीट की दुकानों को लेकर विधायक ने अधिकारियों को खींच दिया और ऐसी मनमानी बंद कर दुकानों को बंद करवाने के निर्देश दे दिया। उन्होंने सीधे तौर पर हवामहल विधानसभा क्षेत्र के चांदी की टकसाल इलाके में खुले में मीट की बिक्री पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने साफ़ शब्दों में मोदी की तर्ज़ पर बोलते हुए कहा कि ना खाने दूँगा ना खाऊँगा। उन्होंने अतिक्रमण करने वालों और मीट की दुकान वालों को सही तरीक़े से काम करने की नसीहत तक दे दी और बोल दिया की अब हवामहल विधानसभा में ये सब भी चलेगा। अब यहाँ सभी काम सिस्टम से होंगे।

हवा महल के विधायक बालमुकुंद आचार्य सोमवार को जब चांदी की टकसाल क्षेत्र के दौरे पर निकले तो समर्थकौ ने शिकायत की बिना लाइसेंस खुलआम मीट बेचा जा रहा है। इस पर नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य ने समर्थकों के सामने अपने मोबाइल से हेरिटेज नगर निगम के अधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा कि जब नियमों के तहत खुले में मीट की बिक्री नहीं की जा सकती है तो सब यह क्यों हो रहा है इसे तत्काल रोका जाए। हेरिटेज नगर निगम अधिकारी ने भी नव निर्वाचित विधायक को आश्वासन दिया कि वे कार्रवाई करेंगे। यह बात सही है की हवामहल विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम क्षेत्रों में खुले रूप से बिना लाइसेंस के मीट की बिक्री की जा रही है।अब भाजपा के शासन आने के बाद इसमें कितना बदलाव आएगा यह तो समय ही बताएगा। लेकिन भाजपा के नवनिर्वाचित विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अपने हिंदुत्व के मुद्दे को हावी रखते हुए यह कार्रवाई की है। चुनाव जीतने के साथ ही वे अपनी जनता के बीच जाकर पार्टी और शीर्ष नेतृत्व को भी पॉजिटिव संदेश दे रहे हैं की उन्होंने जो उनपर भरोसा जताया उसे वे क़ायम रखेंगे और पार्टी की रीति नीति और संदेश को जनता तक पहुँचायेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article