Saturday, October 12, 2024

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज ने बुधवार को राजस्थान बंद का आह्वान,व्यापारी ने किया समर्थन,पूर्व सीएम राजे जताया शोक

Must read

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह हत्याकांड को लेकर राजपूत समाज ने बुधवार को राजस्थान बंद का आह्वान किया है। 

मेट्रो मास हॉस्पिटल के सामने अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे प्रतिपक्ष के पूर्व नेता राजेंद्र राठौड़, राजपूत समाज के कई नेता राजेंद्र गुड़ा, महिपाल सिंह मकराना, राजपूत सभा भवन अध्यक्ष राम सिंह चंदलाई, विधायक मनोज न्यांगली, मंजीत पाल सिंह सॉवराद , अजीत सिंह मामडोली , राधेश्याम तंवर आदि लोगों ने मिलकर राजस्थान बंद की घोषणा की है। इसके समर्थन में जयपुर के कई धार्मिक और व्यापारिक संगठनों ने बंद के समर्थन का ऐलान किया है।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्षऔर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या घोर निंदनीय व दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने संदेश में कहा किईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान और शोक संतप्त परिजनों संबल प्रदान करे।

जयपुर व्यापार मंडल अध्यक्ष डॉ. ललित सिंह सांचौरा ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से जयपुर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान को बंद रखने का आह्वान किया गया है। जयपुर व्यापार मंडल इसका समर्थन करता है।

वही ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ रवि जिंदल ने कहा- श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है यह गम्भीर घटना है हमलावरो की पहचान कर तुरंत गिरफ़्तारी करनी चाहिए यह बहुत ही दुखद घटना है। व्यापारी वर्ग सुरक्षा को लेकर काफ़ी चिंतित है सुरक्षा के पूरे इंतज़ाम सरकार करे। सर्व समाज ने जयपुर बंद का आह्वान किया है। 

ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर वेलफेयर एसोसिएशन श्री करणी सेना राजस्थान के अध्यक्ष की गोली मारकर मारने के विरोध में जयपुर बंद का समर्थन करता हैं ।

टीम ब्राह्मण समन्वय समिति (बॉस) और प्रबुद्ध विप्र जनों ने भी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर शोक जताया है। श्री राष्ट्रीय राजूपत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की असामयिक हत्या की घटना पर टीम बॉस और प्रबुद्ध विप्रजनों ने घटना की निंदा करते हुए जल्दी हत्यारों को पकड़ने की मांग की है। प्रबुद्ध विप्र समाज के पूर्व IG लक्षमण गौर, पूर्व चीफ इनकम टैक्स कमिश्नर नरेन्द्र गौड़, और पूर्व कलक्टर जी पी शुक्ला, योगेश खांडल, जितेश खांडल, डॉ हेमलता शर्मा, डॉ आशीष गौड़, डॉ. अलका गौड़, पूर्व आरएएस राजीव पांडे, संजीव पांडे, विनोद पारीक, राजेन्द्र शर्मा, प. पुरुषोत्तम गौड़ आदि ने गोगामेड़ी की हत्या की निंदा कर शीघ्र हत्यारो को पकड़ने की मांग की। साथ ही इनकी हत्या के विरोध में आगरा रोड की सभी स्कूल कल ब्राह्मण समाज के आवाहन पर बंद रहेंगी।

श्री परशुराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल चतुर्वेदी ने कहा सुखदेव गोगामेडी की हत्या के विरोध में और न्याय के लिए राजस्थान बन्द में श्री परशुराम सेना की ओर से पूर्ण समर्थन किया जा रहा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article