Saturday, October 12, 2024

स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति आईएएस अधिकारी वीनू गुप्ता ने संभाला रेरा चेयरपर्सन का कार्यभार

Must read

स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति आईएएस अधिकारी वीनू गुप्ता ने मंगलवार को उद्योग भवन स्थित रेरा कार्यालय में राजस्थान रियल एस्टेट रेगुलेटरी अॅथारिटी के चेयरपर्सन का पदभार संभाल लिया। 

वीनू गुप्ता ने रेरा चेयरपर्सन का कार्यभार संभालने के बाद कहा कि रियल एस्टेट सेक्टर से जुड़े प्रदेश के आमनागरिकों को समय पर राहत दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी वहीं रेरा एक्ट प्रावधानों को प्रभावी तरीके से क्रियान्वित करने पर बल दिया जाएगा।

रेरा चेयरपर्सन वीनू गुप्ता ने कहा कि रेरा चेयरपर्सन का कार्य इस क्षेत्र से जुड़े आम नाागरिकों से सीधा जुड़ा होने के कारण उनकी और अधिक जिम्मेदारी हो जाती है। उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान पर बल दिया जाएगा।

इस अवसर सूचना आयोग चेयरमैन डीबी गुप्ता, रमेश चन्द्र शर्मा रजिस्ट्रार रेरा, रिछपाल सिंह ईडी रेरा, हरी किशन सैनी पीएस सहित रेरा के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। 

इससे पहले अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग, माइंस वीनू गुप्ता के रेरा चेयरपर्सन के पद पर चयन पर राज्य सरकार द्वारा स्वेच्छिक सेवा निवृति के आदेश मंगलवार को जारी किए गए जिसके बाद वीनू गुप्ता ने रेरा चेयरपर्सन का कार्यभार संभाला।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article