Sunday, October 13, 2024

गोगामेड़ी की हत्या में जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने एक युवती पूजा सैनी उर्फ पूजा बत्रा को किया गिरफ्तार

Must read

श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में सोमवार को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने एक युवती पूजा सैनी उर्फ पूजा बत्रा को गिरफ्तार किया । कोटा की रहने वाली युवती पूजा और उसके पति ने नितिन फौजी की जयपुर में रुकने के लिए व्यवस्था की थी। हथियार भी उपलब्ध करवाए थे। पूजा जयपुर में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग कर रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया कि वीरेंद्र चारण की जानकारी मिलने पर जगतपुरा टीम भेजी थी। एडिशनल डीसीपी की मॉनिटरिंग में टीम ने जब एक फ्लैट पर दबिश दी। वहां पर पुलिस को पूजा मिली थी। पूजा से जब नितिन के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि नितिन यहां पर रुका हुआ था। यही नहीं नितिन फौजी के साथ पूजा ने कई दिनों तक फ्लैट शेयर किया। पूजा को गिरफ्तार कर उस से पूछताछ की जा रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर जोसेफ ने बताया कि पूजा कोटा के हिस्ट्रीशीटर महेंद्र उर्फ समीर की पत्नी है। महेंद्र और पूजा ने रुकने के साथ हथियार भी शूटर्स को उपलब्ध करवाए थे। महेंद्र ने दोनों शूटर्स को अपनी गाड़ी से अजमेर रोड़ पर 50-50 हजार रुपए और आधुनिक हथियार देकर गोगामेड़ी की हत्या के लिए छोड़ा था। महेंद्र अभी फरार है। मामले में पूजा पांचवीं गिरफ्तारी है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article