Sunday, October 13, 2024

एनआरआई टूरिस्ट की हत्या का खुलासा : कार से घसीटते हुए ले गया था चालक, खंभे से टकराने से हुई थी मौत, दो गिरफ्तार

Must read

उदयपुर के गोवर्धनविलास थाना पुलिस की टीम ने एनआरआई पर्यटक की मौत का मात्र 24 घंटे में खुलासा कर दो आरोपियों हितेश उदासी उर्फ राहुल पुत्र राजेश निवासी थाना सवीना और दिवेश साहू उर्फ लंगड़ा पुत्र निर्मल निवासी थाना धान मंडी को गिरफ्तार किया है। आरोपी हितेश के विरुद्ध धोखाधड़ी व मारपीट के कुल दो और दिवेश साहू के विरुद्ध हत्या के प्रयास का एक प्रकरण पहले से दर्ज है।

एसपी भवन भूषण यादव ने बताया कि सोमवार को गुजरात निवासी प्रग्नेश पटेल ने एक रिपोर्ट थाना गोवर्धन विलास में दर्ज कराई कि वह अपने दोस्त जयेश भाई पटेल, राकेश त्रिवेदी और संजय कुमार पटेल निवासी गुजरात के साथ घूमने के लिए उदयपुर आया था। वे सेक्टर 14 चुंगी नाका पर एक होटल में रुके थे 

आज रात करीब 2:00 बजे होटल कर्मी ने आकर बताया कि उसका दोस्त संजय कुमार पटेल रिसेप्शन के पास आकर मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। कुछ समय बाद आई एक स्विफ्ट कार के ड्राइवर से उसकी बातचीत हुई। पैसे की बात को लेकर बीच बहस होने के बाद कार चालक अचानक कार भगा कर ले जाने लगा तो संजय कार से चिपट गया। कुछ दूरी पर दूसरी कार से टकराने के बाद उसका सिर पास में लगे बिजली के खंभे से टकरा गया, जिससे वह नीचे गिर पड़ा।

उन्होंने एंबुलेंस से तुरंत संजय को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी यादव द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ प्रियंका व सीओ रजत बिश्नोई के सुपरविजन एवं एसएचओ राव अजय सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आरोपी हितेश उदासी उर्फ राहुल और दिवेश साहू उर्फ लंगड़ा को गिरफ्तार किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article