Saturday, October 12, 2024

Hero Passion Plus: हीरो ने लॉन्च की नई पैशन प्लस बाइक, जानें कितनी है कीमत और क्या हैं खूबियां

Must read

करीब तीन साल बाद हीरो मोटोकॉर्प की ओर से पैशन प्लस को एक बार फिर भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। कंपनी की ओर से इसे किस कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसमें क्या खूबियां दी गई हैं। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

फिर आई बाइक
हीरो मोटोकॉर्प की ओर से एक बार फिर पैशन प्लस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। साल 2020 के दौरान इस बाइक को बाजार से हटा दिया गया था। लेकिन एक बार फिर कंपनी ने इस बाइक को लॉन्च किया है।

hero motocorp launched new passion plus at rs 76301, know features engine specification

क्या हुए बदलाव
कंपनी की ओर से पैशन प्लस में कुछ नए बदलाव किए गए हैं। इनमें बॉडी पैनल्स पर नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। साथ ही इस बाइक को कुल तीन रंगों में उपलब्ध करवाया गया है। इन रंगों में स्पोर्ट रेड, ब्लैक नेक्सस ब्लू और ब्लैक हैवी ग्रे जैसे रंग शामिल हैं।

कैसा है इंजन
बाइक में इंजन की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। इसके साथ ही इसमें फ्यूल इंजेक्शन तकनीक और आई3एस को भी दिया गया है, जिससे बाइक की एवरेज काफी बेहतर हो जाती है। 100 सीसी इंजन से बाइक को 7.89 हॉर्स पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इसे चार स्पीड ट्रांसमिशन के साथ लाया गया है और इंजन को बीएस-6 के दूसरे चरण के नियमों के मुताबिक अपडेट किया गया है।

hero motocorp launched new passion plus at rs 76301, know features engine specification

कैसे हैं फीचर्स
बाइक में कुछ बेहतर फीचर्स को शामिल किया गया है। इनमें आई3एस तकनीक, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, किक स्टार्ट, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइड स्टैंड इंडीकेटर जैसे फीचर्स हैं।

कितनी है कीमत
कंपनी की ओर से पैशन प्लस को 76301 रुपये की एक्स शोरुम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article