Saturday, October 12, 2024

मुख्य सचिव पंत ने जेडीए का आकस्मिक दौरा जेडीए सचिव आईएएस अधिकारी कठोतिया और आरएएस अधिकारी अतिरिक्त आयुक्त आनंदीलाल वैष्णव और उपायुक्त प्रवीण कुमार सेकंड को किया एपीओ

Must read

मुख्य सचिव सुधांशु पंत द्वारा मंगलवार को जयपुर विकास प्राधिकरण के आकस्मिक निरीक्षण के बाद जेडीए सचिव आईएएस अधिकारी नलिनी कठोतिया और आरएएस अधिकारी अतिरिक्त आयुक्त आनंदीलाल वैष्णव और उपायुक्त प्रवीण कुमार सेकंड को एपीओ उपयोग करने की कार्रवाई की गई है। 

मुख्य सचिव पंत ने जयपुर विकास प्राधिकरण का निरीक्षण किया थाइस दौरान यह अधिकारी अनुपस्थित पाए गए। ऐसे में मुख्य सचिव पंत ने इन अनुपस्थित पाए गए अधिकारियों को लापरवाही का दोषी मानते हुए एपीओ करने के निर्देश कल विभाग को दिए और मुख्य सचिव के निर्देश के बाद इन तीनों अधिकारियों को एपीओ कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि फ्रांस के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को जयपुर यात्रा पर आ रहे हैं ऐसे में शहर की व्यवस्थाओं को सुधारने के लिएपिछले दिनों मुख्यमंत्री के प्रमुख शासन सचिव की रविकांत ने दौरा किया था। मंगलवार को मुख्य सचिव पंत ने भी दौरा किया इस दौरान जो लापरवाही बढ़ती गई उन अधिकारियों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article