Wednesday, October 16, 2024

पीएम मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के दौरे की तैयारी को लेकर भाजपा कार्यालय में मुख्यमंत्री शर्मा और जोशी ने की बैठक, आमजन को नहीं होगी परेशानी

Must read

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयपुर में रोड शो की व्यवस्थाओं को लेकर भाजपा कार्यालय बैठक हुई। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के संदर्भ में आवष्यक दिशा-निर्देश दिए। 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के स्वागत के लिए जयपुर की जनता आतुर है। वैसे भी राजस्थान मेहमान नवाजी के लिए प्रसिद्ध है। यहां मेहमानों का स्वागत और मान-सम्मान बड़े ही खुले मन से किया जाता है। उसी प्रकार जयपुर की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के स्वागत को तैयार है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस रोड शो में शहर की जनता को किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी और ना ही यातायात व्यवस्था बाधित रहेगी।

कार्य-व्यवस्थाओं की बैठक में प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया, भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, श्रवण सिंह बगडी, प्रदेश मंत्री पिकेंश पोरवाल, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, उत्तर जिलाध्यक्ष श्याम शर्मा, दक्षिण जिलाध्यक्ष राजेश गुर्जर, प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज, मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ एवं सोशल मीडिया संयोजक हीरेंद्र कोशिक सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article