Sunday, October 13, 2024

भाजपा दौसा सांसद जसकौर मीणा कृषि मंत्री डॉ. करोड़ी लाल मीणा के बीच लड़ाई आई सड़कों पर, पार्टी को कितना नुकसान कितना फायदा !

Must read

भाजपा की दौसा से सांसद जसकौर मीणा ने गुरुवार को लालसोट के कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को लताड़ पिलाई। 

उन्होंने कार्यक्रम के आयोजनों से स्पष्टीकरण मांगते हुए कहा कि कार्यक्रम लालसोट का है और जो पोस्ट जारी किया गया है उसमें कृषि मंत्रीडॉ. करोड़ी लाल मीणा का फोटो आखिर क्यों लगाया गया है।उन्होंने कहा कि दोसा लोकसभा क्षेत्र में डॉ. करोड़ी लाल मीणा का क्या लेना देना है।उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र मेरा हैऐसे में ना मेरा फोटो है और ना ही लालसोट के विधायक का फोटो है।

उन्होंने कहा कि यह नहीं चलेगा मैं मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मासे से शिकायत करुंगी। लोकसभा चुनाव में संसद का टिकट खुद को या अपनी पुत्री को दिलाए जाने के मामले को लेकरदौसा की भाजपा सांसद जयपुर मीणा सक्रिय हैं। 

लेकिन वहीं दूसरी और डॉ. करोड़ी लाल मीणा अपने मनमर्जी के व्यक्ति को यहां से टिकट दिलाने के लिए पहले से अधिक सक्रिय दिखाई दे रहे हैं।इसी को लेकरलोकसभा की सदस्य जसकौर मीना नाराज और गुस्से में है। भाजपा किए आंतरिक कलह आखिर किसको नुकसान पहुंचाएगी यह तो लोकसभा चुनाव होने के बाद ही पता चलेगा।यही कारण है कि गृहमंत्री अमित शाह दोसा लोकसभा क्षेत्र को लेकर चिंतित हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article