Saturday, October 12, 2024

जनजाति मंत्री के नाम से शिक्षक को धमकाया, मामला दर्ज

Must read

उदयपुर। जिले के कोटड़ा क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के अध्यापक को फोन पर धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। जिसका एक ऑडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। धमकियां देने वालों ने खुद को जनजाति मंत्री बाबूलाल ख्रराड़ी का खास आदमी बताते हुए शिक्षक से जमकर गाली गलौज की है। इस संबंध में शिक्षक ने मांडवा थाने में धमकी देने वाले कोटड़ा क्षेत्र की खूणा ग्राम पंचायत के सरपंच एवं पंचायत समिति कोटड़ा के एक यूडीसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटड़ा पंचायत समिति के खूणा ग्राम पंचायत के पीपलखेत स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक समरथ लाल मीणा ने मांडवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि 22 फरवरी की रात 9 बजकर 57 मिनट पर उनके मोबाइल पर पंचायत समिति कोटड़ा के यूडीसी भंवरलाल और खूणा के सरपंच राजेश डामोर ने फोन कर उनसे गाली—गलौज की तथा धमकी दी कि वह स्कूल आकर उसकी पिटाई करेंगे। इसके बाद रात दस बजकर दस मिनट पर फिर कॉल कर उसे जनजाति मंत्री बाबूलाल ख्रराड़ी के खास आदमी बताते हुए देख लेने की धमकी देने लगे।

शिक्षक संघ ने दी आंदोलन की चेतावनी

इस घटना को लेकर राजस्थानी पंचायती राज एवं माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष शेर सिंह चौहान ने बयान जारी करते हुए कहा कि ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने वाले शिक्षक के साथ इस तरह से दुर्व्यवहार एवं धमकी देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो संगठन आंदोलन करेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article