Saturday, October 12, 2024

पारिवारिक विवाद के चलते पति ने पत्नी के गोली मारकर की हत्या,पति फरार

Must read

पारिवारिक विवाद के चलते पति ने फलोदी कस्बे में नागौर रोड स्थित कपड़े की एक दुकान में घुसकर रविवार दिन दहाड़े पतिदेव पत्नी को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

फलोदी थानाधिकारी भंवरसिंह जाखड़ ने बताया कि खारा गांव निवासी अनामिका बिश्नोई की हत्या की गई है। वह दोपहर 12.30 बजे नागौर रोड पर अपनी नारी कलेक्शन नामक कपड़े की दुकान में बैठी थी। तब उसका पति महीराम बिश्नोई वहां आया और झगड़ने लगा। इस दौरान पति ने पिस्तौल निकालकर कुर्सी पर बैठी पत्नी के सीने में एक गोली मार दी। फिर वो फरार हो गया।
उन्होंने बताया कि दुकान में काफी देर तक सन्नाटा होने से पड़ोसी दुकानदार को संदेह हुआ। उसने दुकान में झांका तो अनामिका कुर्सी पर नजर आई। काफी देर तक वह एक ही मुद्रा में कुर्सी पर दिखी तो पड़ोसी दुकानदार को अनहोनी की आशंका होने लगी। वह दुकान में गया तो महिला के सीने में गोली लगी होने और खून से लथपथ नजर आई। उसने आस-पास के लोगों को सूचना दी।

अनामिका के पिता तेजाराम मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में पुत्री को फलोदी के जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस वारदातस्थल पहुंची और जांच की। सीसीटीवी कैमरों में मृतका का पति महीराम गोली मारते नजर आ गया। पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर छापे मारे, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका है। शव मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमार्टम कराया गया। बीकानेर में नगरासर निवासी आरोपी पति मेडिकल शॉप चलाता है।
घटना से पहले सुबह 11.30 बजे महीराम कस्बे के कुम्हारों का बास स्थित पत्नी अनामिका के घर गया था, लेकिन पत्नी नहीं मिली। उसने दोनों बेटों से पूछा तो पत्नी के दुकान होने का पता लगा। आग बबूला पिता ने दोनों बेटों से कहा कि आज या तो वह मरेगा या उनकी मां को मार देगा। फिर वो तेजी से बाहर निकल गया। इसके बाद वह नागौर रोड पर पत्नी की दुकान पहुंचा और गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी थी।
पुलिस ने बताया कि मृतका अनामिका व बीकानेर में बज्जू थानान्तर्गत नगरासर गांव निवासी महीराम में करीब 12-13 साल पहले शादी हुई थी। उनके 12 व 9 साल के दो बेटे हैं। लम्बे समय से अनामिका का पति व ससुराल से मनमुटाव चल रहा है। इसी के चलते वह पतिऔर ससुराल वालों से अलग खारा गांव में पिता के साथ रहती थी। दोनों के बीच कोर्ट में भी वाद चल रहा हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article