Sunday, October 13, 2024

चिकित्सा मंत्री कोटपूतली की घायल पीड़िता से मिले— चिकित्सकों को दिए बेहतर उपचार के निर्देश, परिजनों की सहमति मिलने पर पीड़िता को शिफ्ट किया जाएगा दिल्ली एम्स

Must read

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह सोमवार को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचकर कोटपूतली में गोली लगने से गंभीर घायल हुई पीड़िता से मिले। उन्होंने चिकित्सकों से पीड़िता की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी ली और बेहतर उपचार के लिए दिशा-निर्देश दिए। वे पीड़िता के परिजनों से भी मिले और उन्हें बेहतर उपचार के लिए आश्वस्त किया।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन निरंतर पीड़िता की स्थिति पर नजर बनाए हुए है। कल रात को ही उपचार के लिए 6 चिकित्सकों का ट्रीटमेंट बोर्ड गठित करने के निर्देश दे दिए गए थे। यह बोर्ड लगातार उपचार एवं पीड़िता की स्थिति की निगरानी कर रहा है। परिजनों की सहमति मिलने पर पीड़िता को दिल्ली एम्स शिफ्ट किया जा सकेगा। वहां उपलब्ध स्पेशलिटी सुविधाओं से उसे और अधिक बेहतर उपचार मिल सकेगा।

इस दौरान आयुक्त चिकित्सा शिक्षा इकबाल खान, सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजीव बगरहट्टा, एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा, उपाधीक्षक डॉ. जगदीश मोदी, ट्रोमा एवं अस्थि रोग संस्थान के नोडल अधिकारी डॉ. अनुराग धाकड़ सहित अन्य वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ उपस्थित थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article