Saturday, October 12, 2024

पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को केंद्र सहित प्रदेश स्तर पर तय कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगीः सीपी जोशी

Must read

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पदाधिकारियों को लोकसभा की 25 सीटें जीतने का लक्ष्य रखकर काम करना होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर समय समय पर केंद्र और प्रदेश स्तर पर तय किये गये सभी कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। हम सभी सौभाग्यशाली है कि हमारे पास नरेन्द्र मोदी के रूप में विश्व के ताकतवर नेता का नेतृत्व प्राप्त हो रहा है। आज पूरा विश्व भारत की तरफ उम्मीद की नजरों से देख रहा है। हमें आगामी लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने है।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने रविवार को प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों, सभी मोर्चों के अध्यक्षऔर कार्यकारिणी और सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों एंव सह-संयोजकों की बैठक ली। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने बैठक के दौरान प्रदेश पदाधिकारियों, सभी मोर्चों के अध्यक्ष व कार्यकारिणी और सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों एंव सह-संयोजकों से सीधा संवाद करते हुए सुझाव भी मांगे। प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक कार्य योजना बनाकर काम करना होगा। हमें जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन कल्याणकारी योजनाओं को प्रकोष्ठों के माध्यम से हर वर्ग तक पहुंचाना है। 

भाजपा कार्यकर्ता एक योद्धा की तरह काम करते हैं, विधानसभा चुनावों में मैने उनकी कार्य क्षमता को देखा हैः विजया राहटकर

प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता एक सैनिक की तरह काम करते हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान मैने राजस्थान के जोधपुर में प्रवास किया इस दौरान मैने देखा कार्यकर्ता देर रात तक विधानसभा के प्रत्येक बूथ से जानकारी एकत्रित कर हम से साझा करते थे। भाजपा के कार्यकर्ता जितनी मेहनत करते है उसके आधार पर हमें पूरा विश्वास है कि इस बार भी प्रदेश की सभी 25 की 25 सीटों पर कमल खिलेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

बैठक के दौरान मंच पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण पंचारिया, मोतीलाल मीणा, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, जितेन्द्र गोठवाल, ओमप्रकाश भडाणा मौजूद रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article