Saturday, October 12, 2024

मोदी सरकार ने ही श्री सांवलिया सेठ जी मंदिर को 18 करोड की दी सौगात, पहले यहां से जाता था सरकारों को पैसा : सीपी जोशी

Must read

भारत सरकार की स्वदेश दर्शन और प्रसाद योजना के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज आध्यात्मिक सर्किट श्री सांवलिया सेठ जी मंदिर, मण्डफिया में बहुप्रतिक्षित वाटर लेजर शो, यात्री सुविधा केन्द्र, जलपान गृह, ओपन एयर थियेटर, एटीएम, हाई मास्ट लाईट, सोलर लाईट आदि विकास कार्यों का सहित विभिन्न विकास कार्यों का वर्चुअल माध्यम से लोकार्पण किया।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सांवलिया जी से जुडे। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि एक जमाना था जब सांवलिया जी से सरकारों के पास पैसा जाता था, पहली मोदी सरकार होगी जिसमें यहां पर 18 करोड़ रूपये वाटर लेजर शो, विकास कार्यों और अन्य सुविधाओं के लिए खर्च हुए है। वाटर लेजर शो की सौगात मिलने से अब देश-विदेश से आने वाले पर्यटक दर्शन के साथ वाटर लेजर शो और अच्छा म्यूजियम भी देखने को मिलेगा और यहां के इतिहास की भी जानकारी मिलेगी। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि चित्तौडगढ को नगर वन योजना में शामिल करने से जल्दी ही एक प्रोजेक्ट आने वाला है एवं सीता माता सैंचुरी को भी ट्राइवल सर्किट में शामिल किए जाने से लगभग सवा चार करोड रूपये के काम होंगे। ईएसआईसी हॉस्पिटल की जमीन जो पूर्व की सरकार नहीं दे पाई उसका भी टेंडर होने वाला है। मोदी सरकार में इस क्षेत्र को काफी सौगातें मिली है और आगे भी मिलती रहेगी।

राहुल गांधी की यात्रा जनता के साथ छलावा : सीपी जोशी  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जब पूर्व की कांग्रेस सरकार प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही थी तब उन्होंने युवाओं की चिंता क्यों नहीं की। अब भाजपा की डबल इंजन सरकार पेपर लीक माफिया को ढूंढ-ढूंढकर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है तब राहुल गांधी यात्रा निकालने और युवाओं से मिलने का ढ़ोंग कर रहें है। प्रदेश का पढ़ा लिखा युवा सब समझता है, किसी के बहकावे में नहीं आने वाला।

इस अवसर पर सांवलिया  कपासन विधायक अर्जुन लाल जीनगर, जिला अध्यक्ष  मिट्ठू लाल जाट, जिला प्रमुख भूपेंद्र सिंह बाडोली सहित जनप्रतिनिधि, पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन की उपस्थिति रही।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article