Thursday, October 17, 2024

आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को फैशन ज्वेलरी की क्षेत्र में सर्वाधिक निर्यात के लिए किया चयन

Must read


जयपुर के प्रसिद्ध ज्वेलरी निर्माता व निर्यातक आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को फैशन ज्वेलरी की क्षेत्र में सर्वाधिक निर्यात के लिए चयन किया गया है । हर साल जैम व ज्वेलरी प्रमोशन कौंसिल द्वारा देश के विभिन्न निर्माताओं को जवाहरात की विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया जाता है ,फैशन ज्वेलरी में वर्ष 22-23 के लिए जयपुर की आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को आगामी 30 मार्च को एक मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में पुरस्कृत किए जाएगा ।
ज्ञात हो कि यह प्रतिष्ठित अवार्ड आम्रपाली को दसवीं बार मिलेगा ,जो की इस श्रेणी में रिकॉर्ड है ।
आम्रपाली के क्रिएटिव डायरेक्टर तरंग अरोड़ा कंपनी की ओर से पुरस्कार गृहण करेंगे । अरोड़ा के अनुसार “यह पुरस्कार हमारे मास्टर क्राफ़्ट्समैन व डिज़ाइन टीम को समर्पित है जिनकी वजह से आम्रपाली के डिज़ाइन विश्व प्रसिद्ध हैं ,हमारे प्रशंसकों में रिहाना ,बेयोंसे,एंजलीना जोली ,हेले बेरी ,कंगना रणोट ,रेखा व किरण खेर जैसी हस्तियाँ शामिल हैं कई हॉलीवुड व बॉलीवुड की फ़िल्मों की ज्वेलरी भी हमने डिज़ाइन की है “जयपुर अपनी अनूठी विरासत और हस्त कला के लिये जाना जाता है ,आम्रपाली का पारंपरिक आभूषणों का म्यूजियम भी बड़ी संख्या में देसी व विदेशी कलाप्रेमी व पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है ।
आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को दसवीं बार निर्यात का सर्वेश्रेष्ठ पुरस्कार
जयपुर के प्रसिद्ध ज्वेलरी निर्माता व निर्यातक आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को फैशन ज्वेलरी की क्षेत्र में सर्वाधिक निर्यात के लिए चयन किया गया है ।
प्रतिवर्ष जैम व ज्वेलरी प्रमोशन कौंसिल द्वारा देश के विभिन्न निर्माताओं को जवाहरात की विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया जाता है ,फैशन ज्वेलरी में वर्ष 22-23 के लिए जयपुर की आम्रपाली एक्सपोर्ट्स को आगामी 30 मार्च को एक मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में पुरस्कृत किए जाएगा ।
ज्ञात हो कि यह प्रतिष्ठित अवार्ड आम्रपाली को दसवीं बार मिलेगा ,जो की इस श्रेणी में रिकॉर्ड है ।
आम्रपाली के क्रिएटिव डायरेक्टर तरंग अरोड़ा कंपनी की ओर से पुरस्कार गृहण करेंगे । अरोड़ा के अनुसार “यह पुरस्कार हमारे मास्टर क्राफ़्ट्समैन व डिज़ाइन टीम को समर्पित है जिनकी वजह से आम्रपाली के डिज़ाइन विश्व प्रसिद्ध हैं ,हमारे प्रशंसकों में रिहाना ,बेयोंसे,एंजलीना जोली ,हेले बेरी ,कंगना रणोट ,रेखा व किरण खेर जैसी हस्तियाँ शामिल हैं कई हॉलीवुड व बॉलीवुड की फ़िल्मों की ज्वेलरी भी हमने डिज़ाइन की है “
जयपुर अपनी अनूठी विरासत और हस्त कला के लिये जाना जाता है ,आम्रपाली का पारंपरिक आभूषणों का म्यूजियम भी बड़ी संख्या में देसी व विदेशी कलाप्रेमी व पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है ।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article