Saturday, October 12, 2024

लोकतंत्र के महापर्व का प्रथम चरण शांतिपूर्ण संपन्न, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने मतदाताओं का जताया आभार

Must read

लोकतंत्र के महापर्व का प्रथम चरण शुक्रवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। प्रदेश की 12 लोकसभा सीटों पर हुए मतदान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने मतदाताओं का आभार जताया। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और आज मालिक ने सेवक चुनने का अपना निर्णय दे दिया है। राजस्थान तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को चुनने की दिशा में आगे बढ़ा है। लोकसभा के प्रथम चरण में प्रदेश की जनता ने जिस उत्साह से मतदान किया है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश की सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा। ये प्रदेश की जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास और विकसित भारत के सपने का साकार करने की दिशा में बढ़ाया गया पहला कदम साबित होगा। आज लोकतंत्र के अनुष्ठान में जिस प्रकार आमजन ने आगे आकर बड़ी संख्या में मतदान किया है, उसके लिए प्रदेश की जनता का कोटि—कोटि आभार।
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने आज लोकतंत्र उत्सव में बढ़—चढ़कर मतदान किया। प्रदेश की जनता का मतदान के प्रति रूझान काबिले तारीफ है। राज्य की जनता ने उत्साह के साथ मतदान किया है। आज राजस्थान में 12 लोकसभा सीटों पर संपन्न हुए इस लोकतंत्र के महायज्ञ में प्रदेश की जनता ने अपने अमूल्य वोट की आहुति प्रदान की। ऐसे में भाजपा प्रदेश के मतदाताओं का अभिनंदन करती है।
प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनावों के परिणाम आने के बाद एक बार फिर से देशभर में बड़ा जश्न मनाया जाएगा। लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण की 12 लोकसभा सीटों पर आमजन ने जिस प्रकार शांतिपूर्ण मतदान कर भाजपा के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है उसी तरह दूसरे चरण की 13 लोकसभा सीटों पर भी भारी संख्या में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान होगा। प्रदेश की जनता ने लगातार तीसरी बार 25 की 25 सीटों पर कमल खिलाने का मानस बना लिया है और मतदाताओं का यह मन लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण में साफ देखने को मिला। प्रदेश की जनता इस गर्मी में भी घरों से बाहर निकल कर आई और मतदान केन्द्रों पर लंबी लाइनों के बावजूद अपने मतदान के उत्साह को कम नहीं होने दिया। आमजन को इस लोकतंत्र की स्थापना के लिए की गई इस तपस्या के लिए साधुवाद।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article