Saturday, October 12, 2024

लोकसभा के पहले चरण के चुनाव में राजस्थान में नहीं दिखी पीएम मोदी की लहर: डोटासरा

Must read

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने राजस्थान में प्रथम चरण की 12 सीटों पर हुए मतदान के पश्चात् प्रदेश के मतदाताओं को लोकतंत्र के महापर्व आम चुनाव में हिस्सा लेने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रदेश में कहीं भी भाजपा अथवा मोदी लहर नजर नहीं आयी। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के प्रयासों से कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन के समर्थक मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर मतदान किया जबकि भाजपा के खेमे में मायूसी का माहौल रहा। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटियों को नकारते हुए केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में बढ़ रही महंगाई एवं बेरोजगारी तथा किसानों की आय दुगुनी करने के वादे को नहीं निभाने, युवाओं, महिलाओं, छोटे उद्यमियों के विकास के लिए केन्द्र सरकार द्वारा कोई कार्य नहीं करने के मुद्दें पर भारतीय जनता पार्टी के विरूद्ध एवं कांग्रेस व इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज प्रथम चरण की 12 सीटों पर हुए मतदान के पश्चात् कांग्रेस पार्टी आश्वस्त है कि प्रदेश की इन अधिकांश सीटों पर कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशियों की विजय होगी तथा केन्द्र में भाजपा का शासन समाप्त होकर इण्डिया गठबंधन की सरकार बनेगी।  

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article