Monday, October 14, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच ही जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के खिलाफ उदयपुर एनआई 7 कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

Must read

जोधपुर लोकसभा से कांग्रेस  प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के खिलाफ उदयपुर एनआई 7 कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।  उदयपुर एनआई 7 कोर्ट ने उदयपुर के सुखाडिया सर्किल पर जमीन से जुड़े मामले में यह वारंट जारी किया है। परिवादी सुरेश कुमार रलोती ने 5 करोड़ रुपए के चेक अनादरण करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उदयपुर एनआई कोर्ट 7 ने करण सिंह उचियारड़ा के खिलाफ वारंट जारी किया।

एनआई कोर्ट में पहले से विचाराधीन है। 16 अप्रैल को मामले की सुनवाई थी, जिसमें करण सिंह उचियारड़ा को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन नहीं हुए। इसके बाद ही कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया । करण सिंह के अधिवक्ता ने कोर्ट में हाजरी दी है। उन्होंने 26 अप्रैल के मतदान के बाद किसी भी तारीख को पेश कर जमानत कराने का विश्वास दिलाया है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 मई को होनी है। यह पूरा प्रकरण करण सिंह की कंपनी मेसर्स गिरनार होटल्स प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा है। लोकसभा चुनाव को लेकर 26 अप्रैल को मतदान होना है ऐसे में गिरफ्तारी वारंट से निश्चित तौर पर कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा के खिलाफ माहौल बन सकता है। 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article