Sunday, October 13, 2024

सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर चर्चित होकरअलग पहचान बनाने के लिए युवक की गोली मारकर हत्या, बाल अपचारी को किया निरुद्ध, दो सहयोगी अभियुक्त गिरफ्तार,अवैध देशी कट्टा और खाली कारतूस बरामद

Must read

कोटा में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर चर्चित होने व अपनी अलग पहचान बनाने के लिए देशी कट्टे से गोली मार कर दोस्त की हत्या के मामले में महावीर नगर थाना पुलिस ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर घटना के सहयोगी अजय साल्वी (23) निवासी थाना मनोहरथाना जिला झालावाड़ एवं दीपक प्रजापति उर्फ लड्डू शूटर (20) निवासी सुभाष नगर प्रथम थाना अनंतपुरा कोटा शहर को गिरफ्तार किया है।  

सिटी एसपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 1 मई को फरियादी रोडू लाल नागर ने रिपोर्ट दी कि आज महर्षि गौतम सामुदायिक भवन के सामने चाय की दुकान पर उसके बेटे की अजय सालवी, दीपक प्रजापति व अन्य ने मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।    

घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना के खुलासे के लिए एसपी डॉ दुहन द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार सैनी व सीओ मनीष शर्मा के सुपरविजन एवं एसएचओ महेंद्र कुमार मारू के नेतृत्व में गठित की गई विशेष टीम द्वारा कई स्थानों पर दबिश दी गई। मुखबिर की सूचना पर आरोपी बाल अपचारी को निरुद्ध कर सहयोगी अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ लड्डू शूटर को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।     

इनकी निशादेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा और एक खाली कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने दो दिन का रिमांड लिया है। जिनसे अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी मारपीट, हत्या का प्रयास व अवैध आर्म्स एक्ट के 9 प्रकरण दर्ज है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article