Saturday, October 12, 2024

महिला मित्र को लेकर हुए विवाद में चाकू मार युवक की हत्या, दो नाबालिग सहित चार को पकड़ा

Must read

उदयपुर जिले में महिला मित्र को लेकर हुए विवाद के बाद चाकू बाजी कर एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी मिलन भगोरा पुत्र कांतिलाल निवासी उठोडी भगोर पाड़ा थाना पहाड़ा एवं जयदीप डामोर उर्फ घेवा पुत्र रमेश चन्द्र निवासी कपूरिया फला जूथरी थाना खैरवाड़ा को गिरफ्तार कर दो बाल अपचारियों को पुलिस संरक्षण में लिया है।   

एसपी योगेश यादव ने बताया कि रविवार को गांव लराठी फला वांदिला खेरवाड़ा निवासी ललित मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके दोस्त अजय मीणा की महिला मित्र को मैसेज करने की बात को लेकर शनिवार की शाम वह अजय मीणा के साथ अभिषेक मीणा व तीन अन्य दोस्तो को लेकर बात करने हिरण मगरी में भोपामगरी सेक्टर 3 गए थे।     

इसी दौरान आरोपी मिलन भगोरा व जयदीप डामोर एवं दो अन्य ने उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की और अभिषेक मीणा के चाकू मार दिया। इलाज के दौरान अभिषेक मीणा की मौत हो गई। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई   

एसपी गोयल ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा व सीओ छगन पुरोहित के सुपरविजन एवं एसएचओ दर्शन सिंह राठौड के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा तुरंत कार्रवाई कर आसूचना के आधार पर आरोपी मिलन भगोरा व जयदीप डामोर को गिरफ्तार कर दोनों बाल अपचारियों को निरुद्ध कर लिया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article