Monday, October 14, 2024

गहलोत ने किया दावा नरेंद्र मोदी अब नहीं बनेंगे पीएम,जनता को लग रहा है सरकार जा रही है, भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता भी नहीं कर पा रहे हैं बचाव

Must read

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी अब पीएम नहीं बनेंगे, जनता को लग रहा है सरकार जा रही है। पीएम मोदी के नाम पर चुनाव लड़ना भाजपा की हार का सबसे बड़ा कारण बनेगा। 

मुख्यमंत्री गहलोत शुक्रवार को अमेठी रवाना होने से पहले जयपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अंबानी-अडानी वाले बयान के बाद भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता भी अब मोदी का बचाव नहीं कर पा रहे हैं। मुझे लगता है इस बार मोदी से भारी गलती हो गई है।
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ता जिस रूप में निकलते आए हैं, उस तरह घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं, वोट प्रतिशत इसीलिए कम हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अमित शाह हौसला अफजाई कर रहे हैं, लेकिन वो प्रयास फेल हो रहे हैं, क्योंकि उनके दिलों में तकलीफ है कि लोकतंत्र खत्म हो रहा है। जब आप कह रहे हो कि अगली बार मोदी सरकार और मोदी सरकार की गारंटी, यहां तक कि उम्मीदवार का नाम नहीं ले रहे हैं, भाजपा का भी नाम नहीं ले रहे।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं यह नहीं कहता कि वो बिल्कुल प्रचार नहीं कर रहे, उनका संगठन बड़ा संगठन है, लेकिन परसेप्शन ऐसा बन गया है कि यह खुद आरएसएस और भाजपा के कार्यकर्ता ही इनको हरा देंगे। उसी घबराहट में अब पीएम मोदी बोल रहे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article