Thursday, October 17, 2024

झालावाड़ जिले में कोतवाली पुलिस की तत्परता से बची युवक की जान, हत्या के इरादे से घूम रहे बदमाश को लोडेड पिस्टल सहित किया गिरफ्तार, मैगजीन में थे दो कारतूस

Must read

झालावाड़ जिले की कोतवाली थाना पुलिस की टीम की तत्परता से एक युवक की जान बच गई। हत्या के इरादे से पिस्टल में दो कारतूस लोड कर घूम रहे बदमाश ऋषि पारीक पुत्र सुनील पारीक निवासी तबेला रोड कायस्थ मोहल्ला को पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया।    

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि गुरुवार को थाना कोतवाली पर एक युवक ने सूचना दी कि पुरानी रंजिश के चलते ऋषि पारीक नाम का एक व्यक्ति पिस्टल लेकर उसे जान से मारने की नीयत से घूम रहा है। सूचना को कोतवाली थाना पुलिस द्वारा गंभीरता से लिया गया।   

एसपी तोमर ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीना व सीओ हर्षराज सिंह खरेड़ा के सुपरविजन एवं एसएचओ चंद्रज्योति शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा मुखबिरी तंत्र मजबूत कर आरोपी ऋषि के बारे में जानकारी हासिल की।  

एक्शन प्लान के तहत दबिश देकर पकड़ कर चैक किया तो उसके पास एक देशी पिस्टल मिली, जिसकी मैगजीन में दो कारतूस लोड थे। आरोपी को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लेकर हथियार प्राप्ति के स्रोत एवं अन्य व्यक्तियों की संलिप्तता के बारे में गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है। इस कार्रवाई में कांस्टेबल श्यामलाल की विशेष भूमिका रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article